कैंटर और ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत

भैसरू कलां गांव में ट्रक और कैंटर की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई व एक घायल हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कैंटर चालक पर मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 07:14 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 07:14 AM (IST)
कैंटर और ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत
कैंटर और ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत

संवाद सहयोगी, सांपला : भैसरू कलां गांव में ट्रक और कैंटर की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई व एक घायल हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कैंटर चालक पर मामला दर्ज किया गया है।

भैसरू कलां गांव के सुमित ने बताया कि वह प्राइवेट नौकरी करता है और परिवार के साथ सांपला में रहता था। कुछ दिन पहले सांपला का मकान बेच दिया था, जिसके बाद अब गांव में शिफ्ट होना था। इसके लिए गांव के रहने वाले नितिश को सांपला से भैसरू कलां सामान लेने के लिए बोला था। साथ ही एक कैंटर और मजदूर के लिए भी कहा था। मंगलवार देर रात सुमित और नितिश कैंटर में सामान भरकर भैसरू कलां के लिए चले थे। जिनके साथ तीन मजदूर भी थे। भैसरू कलां गांव में गली के सामने पहुंचते ही चालक कैंटर को लेकर रॉग साइड में चलने लगा। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने कैंटर में टक्कर मार दी। इसमें सुमित, नितिश और मजदूर का एक लड़का भुटाना गांव निवासी दीपक घायल हो गए। उन्हें पीजीआइ ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कैंटर चालक भी भाग गया। पीड़ित का कहना है कि कैंटर चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। सांपला थाना पुलिस ने सुमित की शिकायत पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी