पुलिस मुठभेड़ में दो तस्कर गिरफ्तार, गांजापत्ती बरामद

घिलौड़ खुर्द मोड़ के पास से सदर थाना पुलिस की टीम ने मुठभेड़ के दौरान स्कॉर्पियो सवार दो तस्करों को पकड़ा है। जबकि मुख्य आरोपित भागने में कामयाब हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 09:38 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में दो तस्कर गिरफ्तार, गांजापत्ती बरामद
पुलिस मुठभेड़ में दो तस्कर गिरफ्तार, गांजापत्ती बरामद

जागरण संवाददाता, रोहतक : घिलौड़ खुर्द मोड़ के पास से सदर थाना पुलिस की टीम ने मुठभेड़ के दौरान स्कॉर्पियो सवार दो तस्करों को पकड़ा है। जबकि मुख्य आरोपित भागने में कामयाब हो गया। आरोपितों के पास से 28 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि सदर थाना पुलिस की टीम रविवार रात घिलौड खुर्द मोड़ पर गश्त कर रही थी। तभी रोहतक की तरफ से एक स्कॉर्पियो आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने स्पीड बढ़ाते हुए टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर गाड़ी में सवार दो आरोपितों को पकड़ लिया। जबकि एक फरार हो गया। आरोपितों की पहचान घिलौड़ कलां निवासी मंदीप और बिहार के पटना जिले के दानापुर निवासी राहुल के रूप में हुई। फरार हुए आरोपित की पहचान घिलौड़ कलां निवासी प्रवेश के रूप में हुई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों के पास से चाकू बरामद किया। गाड़ी की तलाशी लेने पर सात पैकेट बरामद हुए, जिसमें करीब 28 किलो गांजा मिला। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपित बिहार के पटना से यह गांजापत्ती लेकर आए थे। जिसे रोहतक समेत आसपास के जिलों में भी सप्लाई करनी थी। लेकिन इससे पहले भी वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

फरार आरोपित उगलेगा राज

पुलिस के अनुसार, फरार आरोपित प्रवेश गिरोह का मुखिया है। वह पकड़े गए आरोपित मंदीप का भाई है। गाड़ी भी वही चला रहा था। प्रवेश ही पूरे मामले की सांठगांठ करता था। कहां से गांजापत्ती लेकर आनी है और कहां-कहां पर सप्लाई करनी है इसकी पूरी जानकारी प्रवेश को ही रहती है। आरोपित प्रवेश की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि इस गिरोह में और कौन-कौन आरोपित शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी