सड़क दुर्घटना में आटो चालक समेत दो की मौत, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की तेज कॉलोनी में चालक की ऑटो पलटने से मौत हो गई। पि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Mar 2018 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 04 Mar 2018 03:00 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में आटो चालक समेत दो की मौत, केस दर्ज
सड़क दुर्घटना में आटो चालक समेत दो की मौत, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की तेज कॉलोनी में चालक की ऑटो पलटने से मौत हो गई। परिजनों ने चालक के साथियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सिटी थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तेज कॉलोनी निवासी राजेश उर्फ मोनू ऑटो चालक है। राजेश के पिता फुलकुमार ने बताया कि शुक्रवार दोपहर वह घर पर बिना बताए कही चला गया। शाम करीब पांच बजे ऑटो रिक्शा में तीन युवक घर आए। युवकों ने कहा कि राजेश का पुराने बस स्टैंड के नजदीक एक्सीडेंट हो गया है। कुछ ही देर बाद युवक अपने बयान से मुकर गए और कहा कि पावर हाउस के पास एक्सीडेंट हुआ है। तीनों युवक फुलकुमार को लेकर पीजीआइएमएस में पहुंचे। जहां राजेश मृत पड़ा हुआ था। जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। वहां छोड़ने के बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गए। मृतक के पिता का कहना है कि उसके बेटे की मौत ऑटो पलटने से हुई है, जिसमें तीनों युवकों को लापरवाही रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने सिटी थाने में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

उधर, बिहार के सिवान जिले का रहने वाला महावीर पुत्र राम नेहरू कॉलोनी में रहता है, जो हिसार रोड स्थित एक ट्रक बाडी वर्कशाप में काम करता था। शुक्रवार सुबह महावीर किसी काम से माता दरवाजा की तरफ पैदल ही जा रहा था। इसी बीच वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के जीजा मुन्नाराम ने बताया कि जिस वाहन से एक्सीडेंट हुआ है उस पर वीटा दूध लिखा हुआ था। शिकायत के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी