यूआइईटी में दो दिवसीय ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव आज से

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिग एंड टेक्नोलॉजी (यूआइईटी) में 30-31 अक्टूबर को ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन करेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 07:49 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 07:49 AM (IST)
यूआइईटी में दो दिवसीय ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव आज से
यूआइईटी में दो दिवसीय ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव आज से

रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिग एंड टेक्नोलॉजी (यूआइईटी) में 30-31 अक्टूबर को ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन करेगा। यूआइईटी के ट्रेनिग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अरूण हुड्डा ने बताया कि मुंबई की प्रतिष्ठित जिदल स्टील जेएसडब्लू इस प्लेसमेंट ड्राइव में बीटेक मैकेनिकल और इलेक्ट्रीकल विद्यार्थियों के चयन के लिए विजिट करेगी। वीडियो कांफ्रेंसिग मोड से कार्यक्रम होगा।

बीटेक की री-अपीयर परीक्षाएं पांच से

रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) की बीटेक/बीआर्क/बीप्लानिग के दूसरे, चौथे, छठे व सातवें सेमेस्टर की री-अपीयर और एमटेक/एमआर्क/एमप्लानिग की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर की री-अपीयर की (सीबीसीएस की भी शामिल) परीक्षाएं 5 नवंबर से प्रारंभ होंगी। एमए/एमएससी/एमकॉम की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर की री-अपीयर व इंप्रूवमेंट की परीक्षाएं 7 नवंबर से प्रारंभ होंगी। एमबीए के दूसरे व तीसरे सेमेस्टर, एमसीए के दूसरे, चौथे व पांचवें सेमेस्टर, एम लाइब्रेरी साइंस की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर, एलएलएम की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर, एमएचएमसीटी/एमटीटीएम की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर, एमबीए पंचवर्षीय, एमबीए बीइ और एमबीए ऑनर्स की परीक्षाएं भी 7 नवंबर से प्रारंभ होंगी। बीबीए और बीसीए के दूसरे, चौथे व पांचवें सेमेस्टर की परीक्षाएं 4 नवंबर से प्रारंभ होंगी। परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिधू ने बताया कि डेटशीट विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी।

chat bot
आपका साथी