स्नेचिग की वारदात के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

स्नेचिंग की वारदात के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित ने सोनीपत स्टैंड पर पिता-पुत्र से छीने थे दो लाख 10 हजार रुपये।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:10 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:10 PM (IST)
स्नेचिग की वारदात के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार
स्नेचिग की वारदात के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

- सोनीपत स्टैंड पर पिता-पुत्र से छीने थे दो लाख 10 हजार रुपये

- काठमंडी के पास भी महिला से बाइक सवार ने छीन लिया था बैग

जागरण संवाददाता, रोहतक : स्नेचिग की वारदात के मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि जवाहर नगर निवासी अमित ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि तीन जुलाई को वह अपनी दुकान को बंद कर पिता रामभगत के साथ घर जा रहा था। वह थैले में दुकान की चाबी और दो लाख दस हजार रुपये कैश लिए ले रहे थे। सोनीपत स्टैंड के नजदीक पीछे से आए बाइक सवार आरोपितों ने उनके हाथ से थैला छीन लिया था। मामले की जांच एसआइ सुरेश कुमार ने की। जांच के बाद पुरानी सब्जी मंडी निवासी राजन उर्फ कोआ और शुगर मिल कालोनी निवासी हार्दिक उर्फ लालू को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपितों ने पहले पिता-पुत्र का पीछा किया, जिसके बाद मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे दिया।

उधर, शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने काठमंडी में हुई स्नेचिग के मामले में भी एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि विजय नगर निवासी भगवानी ने शिकायत दर्ज कराई थी। वह वीरवार को पीएनबी में अपनी पेंशन लेने आई थी। तभी काठमंडी के नजदीक बाइक सवार आरोपित उसके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गया था। जिसमें 9800 रुपये और अन्य सामान था। मामले की जांच जनता कालोनी चौकी प्रभारी हरपाल सिंह ने की, जिसके बाद सुनारिया कलां गांव निवासी आरोपित अभिषेक को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी