पति और पत्‍नी के झगड़े में गई तीसरे की जान

रोहतक के मायना गांव में पति और पत्‍नी के झगड़े में एक व्‍यक्ति की जान चली गई। गुस्‍साए पति ने जेली से वार कर उसकी हत्‍या कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 19 Feb 2018 12:58 PM (IST) Updated:Mon, 19 Feb 2018 05:45 PM (IST)
पति और पत्‍नी के झगड़े में गई तीसरे की जान
पति और पत्‍नी के झगड़े में गई तीसरे की जान

जेएनएन, रोहतक। जिले के मायना गांव में पति-पत्नी के झगड़े में बीच-बचाव करना महंगा पड़ गया। झगड़े के दौरान पति अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ मारपीट कर रहा था। इसी दौरार बीएसएनएल में काम करने वाला एक व्‍यक्ति बीच-बचाव करने पहुंचा तो गुस्‍साए पति ने जेली से वारकर उसकी हत्या कर दी गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। जानकार के अनुसार, मायना गांव निवासी संतलाल दुकान पर सामान लेने जा रहा था। वह रोहतक बीएसएनएल कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत था। घर से थोड़ी दूर चलते ही उसने रमन नामक व्‍यक्ति के घर से झगड़े और चीख-पुकार की आवाज सुनी। उसने बाहर से झांक कर द‍ेखा तो रमन अपने बच्चे और पत्नी से मारपीट कर रहा था।

यह भी पढ़ें: अन्‍ना हजारे ने कहा- नेताओं पर हो जनता का अंकुश, कोई भी पार्टी ठीक नहीं

इसी दौरान रमन की पत्नी गली में भागकर आ गई। इस पर संतलाल ने बीच-बचाव करना चाहा, लेकिन रमन को मारपीट करने से राेका। इस पर गुस्‍साए रमन ने तेजधार जेली से उस पर हमला कर दिया। इसी बीच, संतलाल का भाई संत कुमार और जोगेंद्र वहां पहुंच गए। उन्होंने रमन को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने संतलाल की गर्दन और छाती में एक के बाद एक कई वार किए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और कुछ देर बाद ही गली के बीच दम तोड़ दिया।

वारदात के बाद अभियुक्त अपने घर में घुस गया। सूचना मिलने पर शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी उम्मेद सिं‍ह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। उधर, झगड़े में घायल अभियुक्त की पत्नी गायत्री और बच्चे का पीजीआइ में उपचार कराया गया, जहां उनकी हालत में सुधार है।

यह भी पढ़ें: अनोखा प्रयोग: चूहे खेलेंगे शतरंज और बढ़ेगी आपकी याददाश्‍त, जानें कैसे

-----

'' संतलाल के भाई की शिकायत पर केस दर्ज किया है। आरोपित हिरासत में है, जिससे पूछताछ की जा रही है। अभियुक्त मानसिक रूप से बीमार है, लेकिन अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं है।

                                                                                         - उमेद सिंह, थाना प्रभारी शिवाजी कॉलोनी।

chat bot
आपका साथी