खोखरा कोट क्षेत्र में पानी की किल्लत होगी दूर, बूस्टिग स्टेशन के पाइप बिछाने का कार्य होगा शुरू

खोखरा कोट क्षेत्र से पानी का संकट दूर होगा। जल्द ही खोखरा कोट क्षेत्र में नई पेजयल आपूर्ति की लाइन बिछने का कार्य शुरू होगा। सब कुछ ठीक रहा तो अगले दो-तीन सप्ताह के अंदर पानी का संकट दूर हो सकता है। अमृत योजना के तहत पानी की लाइन बिछाने का कार्य होगा। वहीं लाइन बिछाने के विवाद को लेकर पार्षद ने मांग की है कि जल्द ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई हो।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 06:50 AM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 06:50 AM (IST)
खोखरा कोट क्षेत्र में पानी की किल्लत होगी दूर, बूस्टिग स्टेशन के पाइप बिछाने का कार्य होगा शुरू
खोखरा कोट क्षेत्र में पानी की किल्लत होगी दूर, बूस्टिग स्टेशन के पाइप बिछाने का कार्य होगा शुरू

फोटो संख्या : 01

- हनुमान कालोनी से टीबी अस्पताल वाले बूस्टिग स्टेशन से होगा कनेक्शन

- फतेहपुर कालोनी, रामजोहड़ी व तेज कालोनी की जनता को मिलेगी राहत जागरण संवाददाता, रोहतक

खोखरा कोट क्षेत्र से पानी का संकट दूर होगा। जल्द ही खोखरा कोट क्षेत्र में नई पेजयल आपूर्ति की लाइन बिछने का कार्य शुरू होगा। सब कुछ ठीक रहा तो अगले दो-तीन सप्ताह के अंदर पानी का संकट दूर हो सकता है। अमृत योजना के तहत पानी की लाइन बिछाने का कार्य होगा। वहीं, लाइन बिछाने के विवाद को लेकर पार्षद ने मांग की है कि जल्द ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई हो।

वार्ड-6 के पार्षद सुरेश किराड़ ने बताया है कि हनुमान कालोनी से टीबी अस्पताल के बूस्टिग स्टेशन तक नई लाइन बिछाने का कार्य होगा। दो किमी लाइन बिछने से फतेहपुर कालोनी, रामजोहड़ी, तेज कालोनी, हनुमान कालोनी आदि कालोनियों में पानी की किल्लत पूरी तरह से दूर हो जाएगी। इनका कहना है कि पिछले आठ-दस साल से यहां पानी की किल्लत है। टीबी अस्पताल से पानी की आपूर्ति होने के बाद राहत शुरू हो जाएगी। इन्होंने यह भी बताया है कि अभी तक टैंकरों से पानी की आपूर्ति होती है। फिर भी समस्या बनी हुई है। कई लोग मजबूरी में टैंकर खुद ही मंगाते हैं। देर रात हुआ था पार्षद पर हमला, जल्द कार्रवाई की मांग

भाजपा पार्षद सुरेश किराड़ के तेज कालोनी स्थित आवास पर शनिवार की देर रात हमला हुआ था। कुछ लोगों पर आरोप हैं कि उन्होंने पेयजल आपूर्ति की लाइन बिछाने के लिए मंगाए गए पाइप उतारने का विरोध शुरू कर दिया था। वाहन चालक व मजदूरों से अभद्रता की गई थी। देर रात कुछ लोगों ने घर पर पहुंचकर पार्षद और उनके परिवार के सदस्यों के साथ अभद्रता की। बाद में हमला करने का भी प्रयास किया था। इस प्रकरण में पुलिस को शिकायत दी जा चुकी है। पार्षद ने दावा किया है कि जिन्होंने हमला किया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। पूरे प्रकरण में नगर निगम के अधिकारियों से भी शिकायत की गई है।

chat bot
आपका साथी