ऑक्सीजन की नहीं होगी कमी, सांसद ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा

कोरोना महामारी के निपटने के लिए प्रशासन द्वारा किये गए प्रबंधों के समीक्षा के लिए सांसद डा. अरविद शर्मा ने अधिकारियों के साथ बैठक की और जरुरी निर्देश दिये। सांसद ने बताया कि जल्द ही रोहतक में ऑक्सीजन को लेकर बड़ा प्लांट लगाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:52 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:52 AM (IST)
ऑक्सीजन की नहीं होगी कमी, सांसद ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा
ऑक्सीजन की नहीं होगी कमी, सांसद ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा

जागरण संवाददाता, रोहतक : कोरोना महामारी के निपटने के लिए प्रशासन द्वारा किये गए प्रबंधों के समीक्षा के लिए सांसद डा. अरविद शर्मा ने अधिकारियों के साथ बैठक की और जरुरी निर्देश दिये। सांसद ने बताया कि जल्द ही रोहतक में ऑक्सीजन को लेकर बड़ा प्लांट लगाया जा रहा है, जोकि जल्द ही इसका लाभ मिलना शुरु हो जाएगा। साथ ही, इलाज के नाम पर निर्धारित रेटों के अलावा अधिक रुपये वसूलने वालों के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी और निजी लैबों पर भी प्रशासन की नजर है, अगर इस संबंध में शिकायत मिली तो तुरंत कारवाई होगी। वीडियो कांफ्रेसिग के जरिए आयोजित बैठक में विधायक भारत भूषण बतरा, मेयर मनमनोहन गोयल, जिला उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार, एसपी राहुल शर्मा, सीएमओ डा. अनिल बिरला मौजूद थे और सभी ने अपने-अपने सुझाव दिए।

सांसद डा. शर्मा ने बताया कि सीएम व स्वास्थ्य मंत्री से वे लगातार संपर्क में है और घरों पर आईसोलेट मरीजों के लिए ऑक्सीजन का प्रबंध करने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। एक-एक मरीज की जान बचाने के लिए पूरा प्रशासन दिन-रात लगा हुआ है और सांसद ने रोहतक उपायुक्त व इलाज में जुटे डाक्टर की भी सराहना की।

जारी हेल्प लाइन नंबर को जरुर उठाएं अधिकारी :-

सांसद ने समीक्षा बैठक में कहा कि लोगों की मदद के लिए जो भी हेल्प नंबर जारी किये गए है, उनका अनदेखा न किया जाए और अधिकारी हर संभव मदद करें। महामारी का समय है, प्रत्येक अधिकारी व कर्मचारी का फर्ज बनता है कि सहयोग करें। सांसद ने लोगों से अपील की गांव में बढ़ रहे कोरोना के मामले को देखते हुए सरकार की हिदायतों की पालना करें।

chat bot
आपका साथी