मोबाइल से खुलेगा अजय की मौत का राज

जागरण संवाददाता रोहतक कारौर गांव निवासी अजय की मौत का राज अब उसके व आरोपित युवती क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 07:59 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 07:59 AM (IST)
मोबाइल से खुलेगा अजय की मौत का राज
मोबाइल से खुलेगा अजय की मौत का राज

जागरण संवाददाता, रोहतक : कारौर गांव निवासी अजय की मौत का राज अब उसके व आरोपित युवती के मोबाइल फोन से खुलेगा। पुलिस ने दोनों के मोबाइल डाटा रिकवरी के लिए पंचकूला लैब भेजे हैं। लैब से डाटा रिकवरी के बाद पुलिस जांच आगे बढ़ेगी और मामले का खुलासा हो पाएगा।

जीआरपी थाना में 24 नवंबर 2020 को कारौर गांव निवासी जगत सिंह ने शिकायत देते हुए बताया था कि उसके बेटे ने 18 नवंबर को खेड़ी साध के पास ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब उन्हें पता लगा है कि उनके बेटे को रोहतक शहर के एक कालेज में पढ़ने वाली झज्जर जिले के एक गांव निवासी छात्रा लगातार परेशान कर रही थी। उनके बेटे पर पांच लाख रुपये के लिए भी दबाव बनाया हुआ था। इसी से परेशान होकर उनके बेटे ने ऐसा कदम उठाया है।

-छात्रा बोली : बातचीत होती थी, धमकी नहीं दी

पुलिस जांच में जब आरोपित छात्रा को शामिल किया गया तो उसने बताया कि मृतक अजय के साथ उसकी दोस्ती थी। वह अजय से अक्सर बात करती थी लेकिन पैसे या किसी प्रकार का दबाव बनाने जैसी कोई बात नहीं है। ऐसे में उस पर गलत आरोप लगाया है।

दोस्तों पर भी बना रही थी दबाव

अजय के स्वजनों के अनुसार अजय का जब मोबाइल स्विच आफ था तो आरोपित छात्रा ने उसके दो दोस्तों को भी अजय से बात करवाने के लिए फोन व मैसेज किए। अजय ने परेशानी में आकर आत्महत्या से कुछ दिन पहले अपना मोबाइल स्विच आफ कर लिया था।

-------------------

मृतक अजय व आरोपित छात्रा का मोबाइल डाटा रिकवरी के लिए पंचकूला लैब भेजे गए हैं। लैब से रिपोर्ट मिलते ही मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए चार्जशीट फाइल की जाएगी। लैब रिपोर्ट के बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

नरेंद्र कुमार, एसएचओ, जीआरपी थाना रोहतक।

chat bot
आपका साथी