लिफ्ट लेकर सांपला में बदमाशों ने छीनी कार

राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के पास बदमाशों ने लिफ्ट लेकर छारा गांव निवासी व्यक्ति से कार छीन ली। पीड़ित की शिकायत पर सांपला थाना पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:27 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:27 AM (IST)
लिफ्ट लेकर सांपला में बदमाशों ने छीनी कार
लिफ्ट लेकर सांपला में बदमाशों ने छीनी कार

संवाद सहयोगी, सांपला : राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के पास बदमाशों ने लिफ्ट लेकर छारा गांव निवासी व्यक्ति से कार छीन ली। पीड़ित की शिकायत पर सांपला थाना पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छारा गांव निवासी देवदत्त पुत्र भरतसिंह ने सांपला थाना पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह अपने किसी काम से रविवार को सोनीपत गया हुआ था। सोनीपत से रात सवा 9 बजे के करीब वह वापस चला। जब वह नया बास गांव गिझी मोड़ के नजदीक पहुंचा तो एक युवक ने लिफ्ट मांगी। उसने उक्त युवक को लिफ्ट दे दी। जब वह सापंला खरखौदा रोड पर राजकीय बहुतकनीकी कालेज के पास पहुंचा तो उस व्यक्ति ने गाड़ी रोकने की कही। जब उसने गाड़ी रोकी तो वहां पहले से मौजूद दो युवक तेजी से गाड़ी के पास आ गए। इसी दौरान उन्होंने उसके पास से गाड़ी की चाबी निकाल ली। गाड़ी में बैठा युवक उसके सथ धक्का-मुक्की करने लगा। जिस लड़के ने धक्का-मुक्की की थी, वो पैदल ही खेतों की तरफ भाग गया।

-कार के साथ गए 40 हजार रुपये

पीड़ित के अनुसार उसने कार में अपना पर्स रखा हुआ था। जब कार बदमाश ले गए तो उसे झगड़े में पर्स का ध्यान नहीं आया। पर्स में 40 हजार रुपये, पैन कार्ड, दो एटीएम कार्ड, ड्राइविग लाइसेंस रखे हुए थे। इसके अलावा कार में उसका एक मोबाइल भी था। तीनों बदमाशों को चेहरा नहीं देख सका, क्योंकि उन्होंने मास्क लगाया हआ था। उसने किसी तरह वहां से गुजर रहे व्यक्ति का फोन लेकर पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी।

वर्जन

गाड़ी छीनने की वारदात को लेकर छारा गांव निवासी देवदत्त ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के आधार पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, आरोपितों को जल्द ट्रेस कर लिया जाएगा।

राजेंद्र सिंह, एसएचओ, थाना सांपला।

------------------

मोबाइल व नकदी छीनी

जागरण संवाददाता, रोहतक : सुनारिया कला निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि वह रविवार रात को अपने ताऊ के लड़के दीपक से मिलने के लिए गया था। रात को करीब साढे 10 बजे वहां से लौट रहा था। जब वह सुभाष के घर के पास पहुंचा तो पीछे से आकर दो लड़कों ने उसे गिरा दिया व उसके काफी चोट मारी। इसी दौरान उसके पास से एक मोबाइल फोन व 400-500 रुपये निकाल लिए। दोनों आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी