कर्मचारी और जेडी आडिट के बीच तनातनी

रोहतक में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर बुधवार को गैर शिक्षक कर्मियों ने प्रधान रणधीर कटारिया की अध्यक्षता में गेट मीटिग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:20 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:20 AM (IST)
कर्मचारी और जेडी आडिट के बीच तनातनी
कर्मचारी और जेडी आडिट के बीच तनातनी

जागरण संवाददाता, रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के बाहर बुधवार को गैर शिक्षक कर्मियों ने प्रधान रणधीर कटारिया की अध्यक्षता में गेट मीटिग की। ज्वाइंट डायरेक्टर आडिट और कर्मचारी आमने-सामने हो गए और उनके बीच जमकर तनातनी हुई। कर्मियों ने इसके बाद विरोध में जमकर नारेबाजी की।

प्रधान रणधीर कटारिया ने आमसभा में कुलपति के नाम प्रस्ताव रखा कि जितने भी नीतिगत फैसले हैं, उनके तहत आडिट में गई फाइलों को तुरंत स्वीकार करें नहीं तो उन्हें तुरंत प्रभाव से विश्वविद्यालय की सेवाओं से मुक्त करें। इस प्रस्ताव को आम सभा में ध्वनिमत से पारित किया गया। कर्मियों ने इसके बाद कुलपति के नाम कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा और ज्वाइंट डायरेक्टर ऑडिट का विरोध किया गया। कर्मचारी गैर शिक्षक संघ के प्रधान रणधीर कटारिया के नेतृत्व में ज्वाइंट डायरेक्टर आडिट विनोद बिश्नोई से मिलें और उनसे आग्रह किया कि सभी फाइलों को निकाल दें। प्रधान ने आरोप लगाया कि जेडी आडिट कर्मचारियों से अभद्रता से पेश आए। रोष स्वरूप कर्मचारी प्रशासनिक भवन के बीच में ही बैठ गए।

गेट मीटिग में प्रधान रणधीर कटारिया के साथ-साथ उपप्रधान राजेश गिरधर, सहसचिव रमेश रोहिल्ला महासचिव रविद्र लोहिया, कोषाध्यक्ष विकास अहलावत, पूर्व प्रधान फूल कुमार बोहत, सुमेर अहलावत मुख्य रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी