डा. कामना के फैन हुए सुपरस्टार आयुष्मान खुराना, ट्विटर पर किया फॉलो

पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (पीजीआइएमएस) की एक महिला चिकित्सक द्वारा बेबाक तरीक से सोशल मीडिया पर चिकित्सकों के लिए आवाज उठाने पर सुपरस्टार आयुष्मान खुराना फैन हो गए। आयुष्मान खुराना ने महिला चिकित्सक को उनके ट्विटर अकाउंट पर फॉलो किया है। यह पहला मामला है कि जब संस्थान के किसी भी चिकित्सक को सुपरस्टार द्वारा सोशल मीडिया पर फॉलो किया गया है। मार्च 2020 में ट्विटर ज्वाइन करने वाली महिला चिकित्सक के तीन माह में फॉलोअर की संख्या 13 हजार पार कर गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 07:30 AM (IST)
डा. कामना के फैन हुए सुपरस्टार आयुष्मान खुराना, ट्विटर पर किया फॉलो
डा. कामना के फैन हुए सुपरस्टार आयुष्मान खुराना, ट्विटर पर किया फॉलो

पुनीत शर्मा, रोहतक

पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (पीजीआइएमएस) की महिला चिकित्सक द्वारा बेबाक तरीके से सोशल मीडिया पर चिकित्सकों के लिए आवाज उठाने पर सुपरस्टार आयुष्मान खुराना उनके फैन हो गए। आयुष्मान ने महिला चिकित्सक को उनके ट्विटर अकाउंट पर फॉलो किया है। यह पहला मामला है जब संस्थान के किसी भी चिकित्सक को सुपरस्टार द्वारा सोशल मीडिया पर फॉलो किया गया है। मार्च 2020 में ट्विटर ज्वाइन करने वाली महिला चिकित्सक के तीन माह में फॉलोअर की संख्या 13 हजार पार कर गई है।

पीजीआइएमएस के एनस्थीसिया विभाग में पीजी अंतिम वर्ष की चिकित्सक डा. कामना कक्कड़ कोविड-19 के शुरु में चिकित्सकों की आवाज उठाने को लेकर चर्चाओं में आईं। डा. कामना कक्कड़ द्वारा किए गए ट्वीट को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने री ट्वीट करते हुए चिकित्सकों की समस्याएं उठाईं थी। हालांकि इसके बाद पीजीआइ प्रशासन ने चिकित्सकों के लिए सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने के बजाए उल्टे डा. कामना पर ही दवाब बनाया और ट्वीट को डिलीट करा दिया। डिलीट किए जाने से पहले डा. कामना का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद डा. कामना ने कोविड ड्यूटी के दौरान पीरियड आने और सैनेटरी पैड न होने के बावजूद ड्यूटी की थी। इसके लिए दैनिक जागरण के साथ डा. कामना ने खुलकर विचार व्यक्त किए थे। डा. कामना के पहले ट्वीट के वायरल होने के बाद ही फिल्म सुपरस्टार आयुष्मान खुराना डा. कामना के फैन हो गए थे और उन्होंने उनको ट्विटर पर फॉलो किया था। फिलहाल आयुष्मान खुराना के ट्विटर पर 56 लाख से अधिक फॉलोअर हैं, वहीं आयुष्मान खुराना खुद केवल 668 लोगों को फॉलो करते हैं। इनमें पीजीआइएमएस की डा. कामना कक्कड़ भी शामिल हैं। डा. कामना कक्कड़ ने बताया कि यह बड़ी बात है कि सुपरस्टार द्वारा उन्हें ट्विटर पर फॉलो किया गया है। चिकित्सकों की समस्याओं को सरकार और लोगों को समझना चाहिए। चिकित्सकों के हित में अच्छे कदम और योजनाएं लानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी