स्कूल प्रशासन पर अधिक चार्ज वसूलने का आरोप, अभिभावकों ने लगाया जाम

बाबा मस्तनाथ पब्लिक स्कूल प्रशासन पर अधिक चार्ज वसूलने का आरोप लगाते हुए अभिभावकों ने वीरवार को स्कूल के बाहर जाम लगा दिया। जिससे वाहन चालकों की परेशानियां शुरू हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:12 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:12 AM (IST)
स्कूल प्रशासन पर अधिक चार्ज वसूलने का आरोप, अभिभावकों ने लगाया जाम
स्कूल प्रशासन पर अधिक चार्ज वसूलने का आरोप, अभिभावकों ने लगाया जाम

जागरण संवाददाता, रोहतक : बाबा मस्तनाथ पब्लिक स्कूल प्रशासन पर अधिक चार्ज वसूलने का आरोप लगाते हुए अभिभावकों ने वीरवार को स्कूल के बाहर जाम लगा दिया। जिससे वाहन चालकों की परेशानियां शुरू हो गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अभिभावकों को समझाकर जाम खुलवाया। हालांकि स्कूल प्रशासन का कहना है कि कोई अधिक चार्ज नहीं लिया जा रहा है। पहले की तरह ही सामान्य चार्ज लिए जा रहे हैं।

बाबा मस्तनाथ पब्लिक स्कूल के अभिभावक वीरवार दोपहर को स्कूल के बाहर एकत्रित हो गए। उनका कहना है कि स्कूल की ओर से गेट पर ताला लगाया हुआ था और उनको अंदर नहीं जाने दिया गया। जिस कारण अभिभावकों में रोष बढ़ गया। अनेक अभिभावक सड़क पर नारेबाजी करने लगे और जाम लगा दिया। लगभग 15 मिनट तक अभिभावक स्कूल के बाहर सड़क पर नारेबाजी करते रहे। जिसकी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अभिभावकों को समझाया। इस दौरान अभिभावकों ने कहा कि स्कूल की ओर से अभिभावकों से एनुअल चार्ज वसूला जा रहा है। जबकि महामारी के चलते स्कूलों में बच्चे लंबे समय से गए ही नहीं हैं। अभिभावकों ने कहा कि वे स्कूल की फीस देने को तैयार हैं लेकिन एनुअल चार्ज न लिए जाएं। इस पर पुलिस ने अभिभावकों को उचित आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया। बता दें कि इससे पहले भी अभिभावकों ने पिछले महीने स्कूल के बाहर इस मुद्दे को लेकर नारेबाजी की थी।

उधर, इस मामले में स्कूल अधिकारियों का कहना है कि कोई अधिक चार्ज नहीं लिया जा रहा है। पहले की तरह ही सामान्य चार्ज लिए जा रहे हैं। अगर किसी अभिभावक को कोई समस्या है तो वह स्कूल में आकर उनको अपनी समस्या बता सकता है। समस्या के समाधान के प्रयास किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी