युवती से दोस्ती के चक्कर में हुई थी संदीप की हत्या

मकड़ौली कलां गांव के रहने वाले संदीप हत्याकांड का चौकाने वाला पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मुख्य आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। जिसने बताया कि उसकी एक युवती से दोस्ती थी बाद में उसी युवती से संदीप की दोस्ती हो गई थी। संदीप और युवती उसे मारना चाहते थे। उनके प्लान का पता चलने के बाद आरोपित ने संदीप को ही मौत के घाट उतार दिया। आरोपित को पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:04 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:04 PM (IST)
युवती से दोस्ती के चक्कर में हुई थी संदीप की हत्या
युवती से दोस्ती के चक्कर में हुई थी संदीप की हत्या

जागरण संवाददाता, रोहतक : मकड़ौली कलां गांव के रहने वाले संदीप हत्याकांड का चौकाने वाला पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मुख्य आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। जिसने बताया कि उसकी एक युवती से दोस्ती थी, बाद में उसी युवती से संदीप की दोस्ती हो गई थी। संदीप और युवती उसे मारना चाहते थे। उनके प्लान का पता चलने के बाद आरोपित ने संदीप को ही मौत के घाट उतार दिया। आरोपित को पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है।

डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि मकड़ौली कलां गांव की रहने वाली बलवंती ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि 16 अगस्त को शाम के समय उसका बेटा संदीप खरखौदा जाने के लिए घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। इसके बाद संदीप का शव यूपी के गौतमबुद्ध नगर के दादरी में बरामद हुआ था। पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि सोनीपत जिले के भैंसवाल कलां गांव निवासी नवीन उर्फ छोटा ने अपने साथियों के साथ संदीप की हत्या की है। आरोपित नवीन उर्फ छोटा का आपराधिक रिकार्ड रहा है। जिसके खिलाफ हत्या समेत कई अन्य मामले दर्ज है। जो फिलहाल गौतमबुद्ध नगर की जेल में बंद है। मामले की जांच सीआइए-2 को दी गई। जिसके बाद एएसआइ सतीश की टीम ने आरोपित नवीन को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ में सामने आया कि आरोपित नवीन की उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती के साथ दोस्ती थी। कुछ समय बाद संदीप की दोस्ती भी फेसबुक पर उसी युवती से हो गई थी। संदीप ने नवीन को रास्ते से हटाने के लिए युवती के साथ मिलकर योजना बनाई थी। युवती ने फोन कर नवीन को रोहतक बुला लिया। जिसके बाद नवीन ने अपने साथी को युवती को लेने के लिए भेज दिया। तभी नवीन को संदीप और युवती के प्लान के बारे में पता चल गया। बाद में नवीन ने पूरा मामला पलट दिया और युवती से वाट्सएप काल कराकर संदीप को खरखौदा में केएमपी पर बुला लिया। जहां से नवीन और उसके साथी संदीप को अपने साथ ले गए। नवीन ने अपने साथियों के साथ मिलकर नहर में डूबोकर संदीप की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। मामले में आरोपित नवीन के साथ अभी फरार चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी