पूरे परिवार को मारना चाहते थे आरोपित, जिससे कोई पैरवी ना कर सके, दो गिरफ्तार

सैमाण गांव में बुधवार देर रात हुए रोहित हत्याकांड के मामले में महम थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:53 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:53 AM (IST)
पूरे परिवार को मारना चाहते थे आरोपित, जिससे कोई पैरवी ना कर सके, दो गिरफ्तार
पूरे परिवार को मारना चाहते थे आरोपित, जिससे कोई पैरवी ना कर सके, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, महम : सैमाण गांव में बुधवार देर रात हुए रोहित हत्याकांड के मामले में महम थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि पुरानी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया है। आरोपितों ने इस मकसद से हमला किया था कि रोहित के साथ-साथ पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाए। उधर, रोहित के शरीर में गोली फंसी रहने के कारण वीरवार को पोस्टमार्टम पूरा नहीं हो सका था। जिस वजह से शुक्रवार दोपहर तक भी पोस्टमार्टम चलता रहा। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया गया। जहां पर पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार किया गया।

बता दें, कि सैमाण गांव निवासी जगदीश के घर पर बुधवार रात बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर दी थी। इसमें जगदीश के 22 वर्षीय बेटे रोहित, रिश्तेदार अनेश और गांव के ही संदीप को गोली लगी थी। पीजीआइएमएस में उपचार के दौरान रोहित की मौत हो गई थी। जबकि बाकी दोनों घायलों का उपचार चल रहा है। जगदीश की तरफ से अमित उर्फ मीतू, रमलू, विकास उर्फ मटरी, संदीप, बाला, दीलू समेत कई अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस मामले में आरोपित संदीप और पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। यूं तो आरोपितों के निशाने पर रोहित था, क्योंकि फेसबुक पर कमेंट रोहित ने ही किया था, लेकिन उसका मकसद था कि रोहित के अलावा परिवार के सभी सदस्यों को एक साथ मार दिया जाए। जिससे कोई भी पैरवी करने वाला ना बचे। इसलिए उन्होंने मकान में घुसते ही ताबड़तोड़ फायरिग की थी। वहीं, रोहित के शरीर में कई गोली मारी गई थी। जिस वजह से पोस्टमार्टम में काफी समय लग गया। पोस्टमार्टम के दौरान कई बार उसका एक्सरे कराया गया, जिसके बाद ही सभी गोलियों को निकाला गया। महम थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि दो आरोपितों को पकड़ा गया है। बाकी आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी