गोलू की मां बोलकर महिला को आटो में बैठाया, फिर लूट लिए गहने

किलोई खास गांव से पीएचसी में दवाई लेने गई महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर दो आरोपितों ने उसके गहने लूट लिए। जिसके बाद पीड़िता को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर के बाहर छोड़कर वहां से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:23 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:23 AM (IST)
गोलू की मां बोलकर महिला को आटो में बैठाया, फिर लूट लिए गहने
गोलू की मां बोलकर महिला को आटो में बैठाया, फिर लूट लिए गहने

जागरण संवाददाता, रोहतक : किलोई खास गांव से पीएचसी में दवाई लेने गई महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर दो आरोपितों ने उसके गहने लूट लिए। जिसके बाद पीड़िता को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर के बाहर छोड़कर वहां से फरार हो गए।

किलोई खास गांव निवासी रामपति ने बताया कि 21 जून को वह सुबह के समय पीएचसी पर दवाई लेने गई थी। जब वह पीएचसी से बाहर निकली तो गेट के पास एक आटो खड़ा हुआ था। जिसमें दो लड़के बैठे हुए थे। उन्होंने कहा कि दादी तू गोलू की मां है। पीड़िता ने हामी भर दी, जिसके बाद उन्होंने कहा कि गोलू का एक्सीडेंट हो गया है और हमारे साथ रोहतक पीजीआइ चलना है। उसकी हालत खराब है। आरोपितों के बहकावे में आकर पीड़िता आटो में बैठ गई। आटो में बैठते ही उन्होंने महिला को पीने के लिए पानी दिया और तभी एक आरोपित ने रूमाल से मुंह ढक दिया। जब उसे होश आया तो वह पीजीआइ के ट्रामा सेंटर के बाहर घास पर लेटी हुई थी और सभी गहने गायब थे। पीड़िता ने किसी तरह अपने स्वजनों को फोन पर जानकारी दी। तब जाकर स्वजन मौके पर पहुंचे। पीड़िता का कहना है कि इस घटना से करीब एक सप्ताह गांव के ही देवेंद्र और उसके भाई सोनू ने देख लेने की धमकी दी थी। पीड़िता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, सांपला : वार्ड-12 निवासी नरेंद्र ने पुलिस में धोखाधड़ी कर खाते में रुपये डलवाने पर एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उतराखंड से किसी ने परिचित बताते हुए खाते में 20 हजार रुपये डलवा लिए। उक्त व्यक्ति ने फोन कर कहा कि फोन पर 15 हजार 999 रुपये का वाउचर भेजा है। जिसके बाद चार बार में 74 हजार 998 रुपये नरेंद्र ने उस व्यक्ति के खाते में डाल दिए। कई बार संपर्क करने के बाद भी व्यक्ति ने रुपये वापस नहीं भेजे। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी