रोहतक में मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी ने किया प्रदर्शन

विभागों के निजीकरण समेत अन्य मांगों को लेकर मंगलवार को रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि सरकार निजीकरण की तैयारी की जा रही है जो कि पूरी तरह से गलत है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:15 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:15 AM (IST)
रोहतक में मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी ने किया प्रदर्शन
रोहतक में मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, रोहतक : विभाग के निजीकरण समेत अन्य मांगों को लेकर मंगलवार को रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान वर्कशॉप से प्रदर्शन करते हुए बस स्टैंड पहुंचे कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि सरकार द्वारा विभाग के निजीकरण की तैयारी की जा रही है, जो कि पूरी तरह से गलत है। क्योंकि विभाग इन दिनों घाटे के बजाए फायदे में चल रहा है। रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी के बैनर तले प्रदर्शन करते हुए शीघ्र ही मांगों को पूरा करने का आह्वान किया।

मंगलवार को मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए रोडवेज कर्मचारियों ने विभागों के निजीकरण के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि सरकार द्वारा कर्मचारियों के विरोध के बाद भी विभाग के निजीकरण की तैयारी की जा रही है। और पूर्व में किए गए वादों को पूरा करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने कर्मचारियों से आह्वान किया कि आज के समय में कर्मचारियों को अपने हक के लिए आवाज उठाने की आवश्यकता है। साथ ही कहा कि पिछले वर्ष 18 दिन की हड़ताल के दौरान प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों पर एस्मा लगाया गया था, जिसे अभी तक वापस नहीं लिया गया। जबकि सरकार ने कर्मचारियों से वादा किया था कि वह जल्द ही कर्मचारियों पर दर्ज मुकदमे हटा देंगे। उन्होंने आह्वान किया कि सात अगस्त को होने वाले धरना प्रदर्शन के लिए अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लें। साथ ही 11, 18 और 25 अगस्त को होने वाले प्रदर्शन में भी शामिल होने और सरकार की नीति के खिलाफ आवाज उठाने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी