गणित विभाग में शोधार्थी विनोद की मौखिकी परीक्षा हुई ऑनलाइन

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के गणित विभाग में शोधार्थी विनोद कुमार की पीएचडी की मौखिक परीक्षा का ऑनलाइन आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:08 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:08 AM (IST)
गणित विभाग में शोधार्थी विनोद की मौखिकी परीक्षा हुई ऑनलाइन
गणित विभाग में शोधार्थी विनोद की मौखिकी परीक्षा हुई ऑनलाइन

जासं, रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के गणित विभाग में शोधार्थी विनोद कुमार की पीएचडी की मौखिक परीक्षा का ऑनलाइन आयोजन किया गया। विभागाध्यक्ष प्रो. राजीव कुमार ने बताया कि एचएनबी केंद्रीय विश्वविद्यालय, श्रीनगर, गड़वाल, उत्तराखंड के गणित विभाग के प्रो. ओके बेलवाल ने बतौर बाह्य परीक्षक मौखिक परीक्षा ली। प्रो. राजीव कुमार के सुपरवीजन में शोधार्थी विनोद कुमार ने शोध कार्य किया है। सहायक प्रोफेसर डा. एकता नरवाल, प्रो. दिलीप सिंह, प्रो. सुमित गिल, प्रो. जेएस सिक्का, प्रो. अर्चना मलिक परीक्षा के दौरान मौजूद रहे।

शोधार्थी सौरभ की मौखिकी परीक्षा में प्रो. हर्ष नैरय्यर रहे बाह्य परीक्षक

रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के बॉटनी विभाग में शोधार्थी सौरभ की पीएचडी की मौखिक परीक्षा का ऑनलाइन आयोजन किया गया। विभागाध्यक्ष प्रो. विनिता हुड्डा ने बताया कि पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ के प्रो. हर्ष नैय्यर ने बतौर बाह्य परीक्षक परीक्षा का संचालन किया। शोधार्थी सौरभ ने अपने शोध कार्य बारे प्रेजेंटेशन दी। शोधार्थी सौरभ ने डा. सुंदर सिंह के सुपरविजन और आइएआरआइ, नई दिल्ली के डा. मदन पाल सिंह के को-सुपरविजन में अपना शोध कार्य किया है।

chat bot
आपका साथी