रात में गश्त नहीं आसान, कहीं मिली नशे में धुत महिला तो कहीं मिले नशेड़ी युवक

लगातार हो रही आपराधिक वारदात को लेकर दैनिक जागरण टीम ने रात का रिपोर्टर अभियान के तहत रात के समय शहर के बाहरी छोर पर पड़ताल की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:41 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:41 AM (IST)
रात में गश्त नहीं आसान, कहीं मिली नशे में धुत महिला तो कहीं मिले नशेड़ी युवक
रात में गश्त नहीं आसान, कहीं मिली नशे में धुत महिला तो कहीं मिले नशेड़ी युवक

जागरण संवाददाता, रोहतक : लगातार हो रही आपराधिक वारदात को लेकर दैनिक जागरण टीम ने रात का रिपोर्टर अभियान के तहत रात के समय शहर के बाहरी छोर पर पड़ताल की। इस दौरान अधिकतर स्थानों पर पुलिस एक्टिव दिखाई दी तो कहीं कुछ चौक-चौराहे ऐसे भी थे, जहां पर पुलिस नदारद दिखी। यह भी देखने को मिला कि रात के समय पुलिस को किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

सेक्टर-6 आजादगढ़ चौक :

दैनिक जागरण रिपोर्टर सबसे पहले सेक्टर-6 की तरफ आजादगढ़ रोड पर पहुंचा। वहां पर एक बुजुर्ग महिला बेसुध हालत में थी। पता चला कि बुजुर्ग महिला नशे में थी, जो वहां पर हंगामा कर रही थी और बाद में बेसुध होकर सड़क किनारे बैठ गई। तभी वहां पर नया बस स्टैंड चौकी इंचार्ज एएसआइ सुरेंद्र भी पहुंच गए। चौकी इंचार्ज ने एंबुलेंस को बुलाने के लिए फोन किया। दैनिक जागरण टीम वहां पर करीब आधा घंटा रुकी, लेकिन सूचना देने के बाद भी तब तक एंबुलेसं नहीं पहुंची थी। करीब एक घंटा बाद एंबुलेंस पहुंची। जिसके बाद बुजुर्ग महिला को पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया। रात में महिला के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए तब तक चौकी इंचार्ज को भी वहीं पर खड़े रहना पड़ा। हिसार रोड चौक :

यहां से दैनिक जागरण टीम ने सीधे हिसार रोड की तरफ रूख किया गया। शहर के बाहरी छोर से होते हुए दैनिक जागरण टीम हिसार रोड स्थित चौक पर पहुंची। टीम वहां पर पहुंची ही थी कि तभी इंद्रा कालोनी चौकी प्रभारी एएसआइ सुभाष दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंच गए, जिन्हें वाहनों की चेकिग करनी थी। टीम करीब आधा घंटे तक वहीं पर रूकी रही। इस दौरान कई वाहनों की चेकिग की गई। तभी वहां पर एक कार पहुंची। कार में तीन युवक सवार थे। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए इशारा किया, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की। बाद में पता चला युवक नशे में थे, जिस कारण वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे। इस पर पुलिस ने फटकार लगाकर उन्हें जाने दिया। सुनारिया जेल चौक :

हिसार रोड चौक से भिवानी रोड होते हुए दैनिक जागरण टीम सुनारिया जेल चौक पर पहुंची। इस बीच रास्ते में कहीं पर भी पुलिस दिखाई नहीं दी। हालांकि सुनारिया चौक पर पुलिस की राइडर जरूर मिली। राइडर पर दो पुलिसकर्मी तैनात थे। रात के अंधेरे में पुलिसकर्मी वहां से आने-जाने वाले वाहनों पर नजर रख रहे थे। कुछ देर चौक पर रूकने के बाद पुलिसकर्मी अपनी गश्त पर निकल गए। थोड़ी दूर जाने पर पुलिस की डायल-112 गाड़ी भी खड़ी दिखाई दी। कुल मिलाकर निष्कर्ष यह निकला कि शहर के बाहरी छोर पर पुलिस एक्टिव दिखाई दी।

chat bot
आपका साथी