प्रतिभा खोज में 10 कॉलेज के 180 विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा

्िेो्ििे् ि जागरण संवादाता, रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनिय¨र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 04:43 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 04:43 AM (IST)
प्रतिभा खोज में 10 कॉलेज के 180 विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा
प्रतिभा खोज में 10 कॉलेज के 180 विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा

जागरण संवादाता, रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनिय¨रग एंड टेक्नोलॉजी (यूआइइटी) में विप्रो कंपनी द्वारा कैंपस प्लेसमेंट इवेंट नेशनल लेवल टेलेंट हंट 2019 का आयोजन किया गया गया। इस कार्यक्रम में बीटेक इंजीनिय¨रग के छात्रों के लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन किया गया। इस परीक्षा में करीब 10 इंजीनिय¨रग कॉलेजों के 180 छात्रों ने भाग लिया।

यूआइईटी के टीपीओ अरुण हुड्डा ने बताया कि विप्रो कंपनी की एचआर एग्जीक्यूटिव ऋतु ने इस परीक्षा का संचालन किया। यह परीक्षा यूआइटी कंप्यूटर लैब और एमसीए कंप्यूटर लैब में आयोजन की गई। यूआइइटी के निदेशक प्रो. राहुल ऋषि ने विप्रो कंपनी की टीम का स्वागत किया। टीपीओ अरुण हुड्डा ने कार्यक्रम का समन्वयन-संचालन किया। कंप्यूटर साइंस विभाग के टीपीओ डा. बाल किशन , यूआइईटी के सहायक प्रोफेसर डा. विपिन कुमार, लैब असिस्टेंट शेर ¨सह, मनीषा ,सुमित, संदीप और ज्योति ने परीक्षा आयोजन में सहयोग किया। इस परीक्षा का परिणाम विद्यार्थियों की ईमेल पर कंपनी द्वारा भेजा जाएगा। डा. संतोष कुमार लंदन में संपादकीय बोर्ड की मी¨टग में शिरकत करेंगे

रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के जेनेटिक्स विभाग के सहायक प्रोफेसर डा. संतोष कुमार 20-21 नवंबर को लंदन में आयोजित सोसायटी ऑफ एप्लाइड माइक्रोबायोलोजी की संपादकीय बोर्ड की मी¨टग में शिरकत करेंगे। डा. संतोष कुमार ने बताया कि सोसायटी ऑफ एप्लाइड माइक्रोबायोलोजी ने अपने संपादकीय बोर्ड की बैठक में भाग लेने के लिए उन्हें आंतत्रित किया है। डा. तिवारी ने कहा कि इस प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय जर्नल की संपादकीय बोर्ड की बैठक में भाग लेना गौरव की बात है। उल्लेखनीय है कि सोसायटी ऑफ एप्लाइड माइक्रोबायोलोजी का प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय जर्नल एप्लाइड माइक्रोबायोलोजी के क्षेत्र में उच्च स्तरीय शोध और समीक्षा के लिए जाना जाता है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बिजेन्द्र कुमार पुनिया तथा कुलसचिव डा. जितेन्द्र कुमार भारद्वाज ने इस उपलब्धि के लिए डा. तिवारी को बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी