बल्लभगढ़ में छात्रा के हत्यारों को फांसी की मांग

बल्लभगढ़ में छात्रा हत्याकांड के मामले को लेकर बोहर गांव की चौपाल में ग्रामीणों ने बैठक की। इस दौरान हत्या की निंदा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:52 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:52 AM (IST)
बल्लभगढ़ में छात्रा के हत्यारों को फांसी की मांग
बल्लभगढ़ में छात्रा के हत्यारों को फांसी की मांग

जागरण संवाददाता, रोहतक : बल्लभगढ़ में छात्रा हत्याकांड के मामले को लेकर बोहर गांव की चौपाल में ग्रामीणों ने बैठक की। इस दौरान पूर्व अठगामा प्रधान रणबीर नांदल ने कहा कि बल्लभगढ़ में हुई वारदात निदनीय है। इन लव जिहादियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे दोबारा कोई इस तरह की वारदात ना करें। निर्णय लिया कि सभी खाप पंचायतें अपने-अपने क्षेत्र में लव जिहाद का विरोध करें और इसके लिए सख्त कानून बनाने के लिए राष्ट्रपति से मांग की जाएगी।

लोकहित संस्था के प्रधान एडवोकेट चंचल नांदल ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाया जाए, जिससे उन्हें जल्दी से जल्दी फांसी की सजा हो सके। लव जेहाद की आड़ में कानून के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। जिस तरीके से छात्रा की सरेबाजार हत्या की गई वह पुलिस के लिए भी चुनौती है। इसलिए आरोपित को इसका सबक मिलना चाहिए। अगर इस वारदात पर सख्त कदम नहीं उठाया गया तो अन्य आरोपितों के भी हौसले बढ़ेंगे। इस मौके पर नरेंद्र, चंद्र सिंह, विक्रांत नांदल, नर सिंह, मन्नु पंडित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी