लाठियों से पीट-पीटकर मंदिर के पुजारी और पत्नी की हत्या

रोहतक के महम स्थित गांव मुरादपुर में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर पुजारी और उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 27 May 2018 07:48 PM (IST) Updated:Sun, 27 May 2018 08:51 PM (IST)
लाठियों से पीट-पीटकर मंदिर के पुजारी और पत्नी की हत्या
लाठियों से पीट-पीटकर मंदिर के पुजारी और पत्नी की हत्या

जेएनएन, महम (रोहतक)। कस्बे के गांव मुरादपुर टेकना में शनिवार की देर रात लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मंदिर के पुजारी और उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर एक ही परिवार के पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। परिजन वारदात के पीछे गंदे पानी की निकासी को लेकर पुरानी रंजिश बता रहे हैं।

गांव मुरादपुर टेकना में परचून की दुकान चलाने वाले ओमकार ने बताया कि उसका बड़ा भाई जगदीश परिवार समेत पास के मकान में रहते थे। उसने पास में ही शिवमंदिर बनवाया हुआ था, जिसमें वह खुद ही पुजारी था। शनिवार रात को दुकान बंद करने के बाद वह जब अपने घर जा रहा था तो उसे भाई के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वह तुरंत वहां पहुंचा तो देखा कि धर्मबीर पुत्र पाल सिंह, उसकी पत्नी बाला और बेटे राजू, बुच्चा व बिट्टू लाठी-डंडों से जगदीश और उसकी पत्नी शकुंतला को पीट रहे हैं।

इस पर वह बीच-बचाव करने गया तो आरोपितों ने उसे भी पीटा और फरार हो गए। पड़ोसियों ने घायल जगदीश और शकुंतला को पीजीआइ पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। ओमकार ने बताया कि धर्मवीर के परिवार के साथ उसके भाई की कुछ दिन पहले गंदे पानी की निकासी के लिए बनी नाली को लेकर झगड़ा भी हुआ था। उसी की रंजिश में उसने अपनी पत्नी व बेटों संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा धर्मवीर ने कुछ दिन पहले जगदीश को थप्पड़ भी मारा था। इस मामले में पंचायत भी हुई थी। शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

महम के थाना प्रभारी मंजीत का कहना है कि मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक परिवार पर जानलेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराई है। हत्या के कारण अभी पता नहीं चले हैं। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मामले की छानबीन शुरू की है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः रोहतक में स्कूल परिसर में 12वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

chat bot
आपका साथी