भैंसरू खुर्द के व्यक्ति की किलोई में हत्या, खेत में मिला शव

सांपला थाना क्षेत्र के भैसरू खुर्द गांव निवासी एक व्यक्ति की गला घोटकर हत्या कर दी गई थी जिसका शव किलोई गांव के बाहर खेतों में पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान कराई जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया। हत्या किसने की और यहां पर शव कैसे आया इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:33 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:33 AM (IST)
भैंसरू खुर्द के व्यक्ति की किलोई में हत्या, खेत में मिला शव
भैंसरू खुर्द के व्यक्ति की किलोई में हत्या, खेत में मिला शव

जागरण संवाददाता, रोहतक : सांपला थाना क्षेत्र के भैसरू खुर्द गांव निवासी एक व्यक्ति की गला घोटकर हत्या कर दी गई थी, जिसका शव किलोई गांव के बाहर खेतों में पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान कराई, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया। हत्या किसने की और यहां पर शव कैसे आया इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी।

किलोई गांव निवासी मुकेश शाम के समय अपने खेत में जा रहा था। इसी दौरान सड़क से थोड़ा हटकर एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा दिखाई दिया। चादर से गला घोटकर उसकी हत्या की गई थी। पता चलते ही वहां पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए। सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की जेब से एक मोबाइल और चश्मा बरामद किया। इसी दौरान मोबाइल पर मृतक के बेटे का फोन आया। हालांकि बेटा काफी छोटा था, जिसके बाद पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्य से बातचीत की। जिसने मृतक की पहचान भैसरू खुर्द निवासी 45 वर्षीय धर्मबीर के रूप में की। पुलिस का कहना है कि धर्मबीर मजदूरी करता था, जो दो दिन पहले घर से आया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। स्वजन भी उसकी तलाश कर रहे थे। हालांकि हत्या का पता चलने के बाद स्वजनों ने बताया कि वह सोमवार सुबह आकर अपना बयान दर्ज कराएंगे। किलोई कैसा पहुंचा धर्मबीर, जांच में जुटी पुलिस

किलोई गांव के खेतों में धर्मबीर का शव मिलने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल यह है कि भैसरू खुर्द और किलोई के बीच की दूरी करीब 20 किलोमीटर है। ऐसे में धर्मबीर वहां पर किसके साथ पहुंचा। प्राथमिक जांच में उसके शरीर पर चोट का कोई निशान भी नहीं मिला है। दूसरा सवाल यह है कि जिस जगह पर शव मिला है वह सड़क से ज्यादा अंदर नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि रविवार को ही उसकी हत्या की है। हालांकि आसपास कोई हथियार या अन्य सामान नहीं मिला है। वर्जन

मृतक की पहचान भैसरू खुर्द निवासी धर्मबीर के रूप में हुई है। उसके स्वजनों से फोन पर बातचीत की गई है, जो सोमवार सुबह आकर अपना बयान दर्ज कराएंगे। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

- इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, थाना प्रभारी सदर

chat bot
आपका साथी