खेत में पानी लेने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या

बहुअकबरपुर गांव में खेत पर पानी लेने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप परिवार के एक ही व्यक्ति पर लगा है। दोनों के बीच काफी दिनों से जमीन के रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 08:24 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 08:24 AM (IST)
खेत में पानी लेने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या
खेत में पानी लेने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या

जागरण संवाददाता, रोहतक : बहुअकबरपुर गांव में खेत पर पानी लेने गए युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप परिवार के एक ही व्यक्ति पर लगा है। दोनों के बीच काफी दिनों से जमीन के रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बहुअकबरपुर गांव निवासी 35 वर्षीय हेमंत उर्फ नीटू पुत्र रामफूल शाम के समय बाइक लेकर खेत पर पानी लेने गया था, जो देर शाम तक भी वापस नहीं लौटा। इसी दौरान सूचना मिली कि हेमंत का शव खेत में ही सड़क के पास खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है, जिसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। हेमंत के पेट और हाथों पर कई जगह चाकू से वार किए गए थे। उसकी बाइक भी थोड़ी दूर पड़ी मिली। पता चलने पर स्वजन वहां पहुंचे। जिसके बाद बहुअकबरपुर थाना प्रभारी सत्यवान भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल पर गहनता से जांच पड़ताल की। स्वजनों ने आशंका जताई है कि हेमंत की हत्या परिवार के एक ही व्यक्ति ने की है, जो रिश्ते में हेमंत का भाई लगता है। उसके साथ जमीन के रुपयों को लेकर हेमंत का काफी दिनों से विवाद चला हुआ था। कई बार दोनों के बीच झगड़ा भी हो चुका था। पुलिस को मौके पर एक ट्रैक्टर भी खड़ा मिला। जो आरोपित का बताया जा रहा है। आशंका है कि इसी रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हालांकि देर रात तक इस मामले में स्वजनों की तरफ से बयान दर्ज नहीं कराए गए थे। एक से अधिक हो सकते हैं हमलावर

जिस तरीके से हेमंत के शरीर पर एक के बाद एक कई वार किए गए थे उससे लग रहा है कि हमलावरों की संख्या एक से ज्यादा थी। जिस व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा है कि वह अकेले हत्याकांड को अंजाम नहीं दे सकता है। उसके साथ कोई अन्य भी शामिल हो सकता है। वर्जन

प्राथमिक जांच में पता चला है कि जमीन के रुपयों के लेनदेन को लेकर परिवार के ही एक व्यक्ति के साथ झगड़ा चल रहा है। हत्या का आरोप उसी व्यक्ति पर है। फिलहाल सभी तथ्यों पर गहनता से जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- गोरखपाल राणा, डीएसपी हेडक्वार्टर रोहतक

chat bot
आपका साथी