लाखनमाजरा में पूर्व सरपंच के घर पर ताबड़तोड़ फायरिग, मची भगदड़, 15 से ज्यादा खोल बरामद

लाखनमाजरा में पूर्व सरपंच जगपाल उर्फ कुल्फी पहलवान के घर पर शुक्रवार तड़के बाइक सवार नौ हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 08:37 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 08:37 AM (IST)
लाखनमाजरा में पूर्व सरपंच के घर पर ताबड़तोड़ फायरिग, मची भगदड़, 15 से ज्यादा खोल बरामद
लाखनमाजरा में पूर्व सरपंच के घर पर ताबड़तोड़ फायरिग, मची भगदड़, 15 से ज्यादा खोल बरामद

संवाद सहयोगी, लाखनमाजरा : लाखनमाजरा में पूर्व सरपंच जगपाल उर्फ कुल्फी पहलवान के घर पर शुक्रवार तड़के बाइक सवार नौ हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। इससे वहां पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 15 से अधिक खोल बरामद किए। पूर्व सरपंच ने गांव के शरारती तत्वों को लेकर कई दिन पहले पंचायत की थी। इस वजह से उनके घर पर हमला हुआ है।

लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच जगपाल उर्फ कुल्फी पहलवान वीरवार रात अपने परिवार के साथ मकान में सो रहे थे। शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे अचानक उनके घर पर ताबड़तोड़ फायरिग होने लगी। इससे वहां पर हड़कंप मच गया। पूर्व सरपंच ने किसी तरह अपनी और परिवार की जान बचाई। उन्होंने बाहर झांककर देखा तो तीन बाइक पर नौ आरोपित थे, जो अंधाधुंध फायरिग कर रहे थे। आरोपितों ने करीब 20 से अधिक राउंड फायरिग की। इसके बाद वहां से हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने पर लाखनमाजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने मौके से 15 से अधिक खोल बरामद किए। पूर्व सरपंच ने बताया कि गांव में कुछ शरारती तत्व हैं, जो गांव का माहौल खराब रखते हैं। ऐसे शरारती तत्वों को सबक सिखाने के लिए कुछ दिन पहले उन्होंने गांव में पंचायत की थी। वह गांव का माहौल सुधारना चाहते हैं। इसी वजह से रंजिश के चलते आरोपितों ने फायरिग कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। शिकायत के आधार पर चार नामजद समेत कई आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वर्जन

इस मामले में आरोपित संदीप, बिट्टू, रोहित और नितेश समेत कई आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

- इंस्पेक्टर उदयभान सिंह, थाना प्रभारी लाखनमाजरा

chat bot
आपका साथी