प्रदेश चुनाव कमेटी की देर रात शुरू हुई बैठक, सीएम के साथ जुटे भाजपा प्रत्याशी

हुडा कॉम्प्लेक्स स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश चुनाव समिति की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 04:00 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 04:00 AM (IST)
प्रदेश चुनाव कमेटी की देर रात शुरू हुई बैठक, सीएम के साथ जुटे भाजपा प्रत्याशी
प्रदेश चुनाव कमेटी की देर रात शुरू हुई बैठक, सीएम के साथ जुटे भाजपा प्रत्याशी

जागरण संवाददाता, रोहतक

हुडा कॉम्प्लेक्स स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ ही देर रात तक प्रत्याशियों और पार्टी पदाधिकारियों के पहुंचने का सिलसिला जारी था। रात करीब नौ बजे के बाद शुरू हुई बैठक देर रात करीब एक से दो बजे तक हो सकती है। बैठक पूरी तरह से गोपनीय रखी गई। रात करीब दस बजे केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह भी पहुंच गए।

प्रदेश कार्यालय पर बैठक में शामिल होने के लिए रात करीब 8.30 बजे मुख्यमंत्री पहुंचे। इसके बाद नौ बजे के बाद बैठक शुरू हुई। हिसार से प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह, सिरसा की प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के साथ श्रीनिवास गोयल, विशाल सेठ, शीशपाल, सह संयोजक गुलशन और रमेश सिगला भी पहुंचे। कुरुक्षेत्र से घनश्यामदास, पवन सैनी, राजपाल भी पहुंचे। सोनीपत से रमेश कौशिक, भिवानी के संयोजक मुकेश गौड़, फरीदाबाद के संयोजक भी पहुंचे। रोहतक व शेष दूसरे प्रत्याशी भी देर रात तक पहुंचे। वहीं, हरियाणा लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी विश्वास सारंग, प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट भी पहुंचे। सीएम बोले, चुनाव की समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को बताया है कि बैठक में प्रत्याशियों के अलावा लोकसभा संयोजक, सह संयोजक व चुनाव से जुड़े पदाधिकारी बुलाए गए हैं। नौ बजे से शुरू हुई बैठक देर रात तक चल रही थी। पार्टी के सूत्रों का कहना है कि चुनाव में बूथ, पन्ना प्रमुखों की तैयारियों की समीक्षा की गई। जनसभाओं के दौरान किन स्टार प्रचारकों को बुलाया जाए, इसे लेकर भी प्रत्याशियों से चर्चा होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लिखित में सभी प्रत्याशियों से सूची मांगी गई है।

chat bot
आपका साथी