पूर्व भाजपा विधायक नरेश मलिक सबसे बड़े समाजसेवी और दानवीर थे : मनीष ग्रोवर

हसनगढ़ विधानसभा से पूर्व भाजपा विधायक स्वर्गीय नरेश मलिक की याद में गोहाना अड्डे के समीप स्थित श्मशान घाट में भारत माता की प्रतिमा स्थापना का कार्यक्रम हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:25 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:25 AM (IST)
पूर्व भाजपा विधायक नरेश मलिक सबसे बड़े समाजसेवी और दानवीर थे : मनीष ग्रोवर
पूर्व भाजपा विधायक नरेश मलिक सबसे बड़े समाजसेवी और दानवीर थे : मनीष ग्रोवर

जागरण संवाददाता, रोहतक : हसनगढ़ विधानसभा से पूर्व भाजपा विधायक स्वर्गीय नरेश मलिक की याद में गोहाना अड्डे के समीप स्थित श्मशान घाट में भारत माता की प्रतिमा स्थापना का कार्यक्रम हुआ। पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और पूर्व विधायक के सुपुत्र निशांत मलिक ने प्रतिमा स्थापना कार्यक्रम में शिरकत की।

पूर्व मंत्री ने कहा कि हसनगढ़ विधानसभा से वर्ष 2005 में विधायक रहे वरिष्ठ भाजपा नेता स्वर्गीय नरेश मलिक इस पूरे इलाके के सबसे बड़े दानवीर और समाजसेवी थे। उन्होंने भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में अपनी पहचान बनाई। नरेश मलिक सदैव जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे रहे। भारतीय जनता पार्टी सदैव उनके कार्यों को याद रखेगी। वे इस पूरे इलाके में अपना अलग ही रसूख रखते थे और सदैव हर बिरादरी के लिए की मदद के लिए तैयार रहते थे। विधायक बनने से पहले गांधरा गांव के सरपंच बने और पंचायत समिति सांपला के चेयरमैन के पद को भी सुशोभित किया।

इस मौके पर सोसायटी प्रधान मनमोहन आजाद, सुभाष गांधी, रमेश मल्होत्रा, लालचंद अरोड़ा, तिलक राज मग्गू, हैप्पी अनेजा, चाचा नाथी, अशोक मलिक, पंकज छाबड़ा समेत कई नागरिक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी