झज्जर, सोनीपत और दादरी के अपराधी कर रहे रोहतक में वारदात, दे रहे चुनौती

जागरण संवाददाता रोहतक झज्जर सोनीपत और चरखी दादरी जिले के अपराधी रोहतक में ताबड़त

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:52 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:52 PM (IST)
झज्जर, सोनीपत और दादरी के अपराधी कर रहे रोहतक में वारदात, दे रहे चुनौती
झज्जर, सोनीपत और दादरी के अपराधी कर रहे रोहतक में वारदात, दे रहे चुनौती

जागरण संवाददाता, रोहतक : झज्जर, सोनीपत और चरखी दादरी जिले के अपराधी रोहतक में ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। खास बात यह है कि लूट से लेकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं आसानी से फरार भी हो जाते हैं। हालांकि एक माह में पुलिस ने लूट और चोरी के मामलों में इन जिलों के कई आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पूछताछ में जो सामने आया वह हैरान करने वाला है। आरेापितों का मानना है कि अपने जिले में वारदात करने के बाद जल्दी पकड़े जाते हैं, जबकि दूसरे जिले में वारदात कर अपने जिले में आकर छिप सकते हैं।

लूट की इन वारदात में झज्जर के आरोपित शामिल

15 सितंबर की रात मकड़ौली टोल प्लाजा से पहले हाईवे पर बावल नगर पालिका कर्मचारियों की गाड़ी रूकवाकर बदमाशों ने उन्हें लूट लिया था। उस समय कर्मचारी पंचकूला में चुनाव सामग्री लेने जा रहे थे। इस मामले में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने झज्जर के दुजाना गांव निवासी रोहित और डीघल गांव निवासी अमित को पकड़ा है। इसके अलावा आर्य नगर में शनिवार को भी सराफा कारोबारी के वर्कशाप में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में भी पुलिस ने झज्जर जिले के दुजाना गांव निवासी हर्ष, दीपक और गौरव को पकड़ा है। तीनों आरोपित एक ही गांव के रहने वाले हैं। इसके अलावा भी कई वारदात में दूसरे जिलों के आरोपित शामिल रहे हैं। 17 अगस्त की रात दिल्ली के प्रताप बाग निवासी अभिषेक की टैक्सी को गद्दीखेड़ी गांव के पास लूट लिया गया था। आरोपितों ने गाड़ी को गुरुग्राम से बुक किया और फिर रोहतक में आकर लूट ली। यह मामला बहुअकबरपुर थाने में दर्ज हुआ था। तीन दिन पहले पुलिस ने इस मामले में चरखी दादरी जिले के घिकाड़ा गांव निवासी अक्षय और भागवी गांव निवासी दीपक को गिरफ्तार किया था। चोरी की वारदात में भी पीछे नहीं

12 जुलाई को इस्माईला गांव निवासी नवीन बाइक लेकर खेत में गया था। रात के समय वह खेत में सो गया। इसी दौरान किसी ने उसकी बाइक चोरी कर ली थी। सांपला थाना पुलिस ने इस मामले में सोनीपत जिले के रूखी गांव निवासी दीपक उर्फ भांजा को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा सिटी थाना पुलिस ने भी गुरु चरणपुरा मुहल्ले से स्कूटी चोरी के मामले में 16 सितंबर को झज्जर के डीघल गांव निवासी रोहित को गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी