जाट कालेज के प्राचार्य डा. महेश ख्यालिया सम्मानित

रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग में जाट कालेज के प्राचार्य डा. महेश ख्यालिया को पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:53 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:53 AM (IST)
जाट कालेज के प्राचार्य डा. महेश ख्यालिया सम्मानित
जाट कालेज के प्राचार्य डा. महेश ख्यालिया सम्मानित

जागरण संवाददाता, रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग में जाट कालेज के प्राचार्य डा. महेश ख्यालिया को पगड़ी बांधकर सम्मानित किया गया। कई कालेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के पूर्व व वर्तमान शिक्षकों ने बधाई देते हुए कहा कि भिवानी जिले के झावंरी गांव में जन्मे डा. ख्यालिया ने शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी नाम कमाया है। शारीरिक शिक्षा विभाग महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय और इससे जुड़े हुए कालेज के शारीरिक शिक्षा विभागों के शिक्षकों व सेवानिवृत शिक्षकों ने इस सम्मान समारोह में भाग लिया।

खेल विभाग के उपनिदेशक डा. कुलदीप बेनीवाल ने बताया कि डा. ख्यालिया की कार्य प्रणाली बहुत ही बेहतरीन और अनुशासनात्मक है। जो कि हम सभी के लिए बड़े गौरव की बात है। सेवानिवृत प्रिसिपल डा. रणधीर ने शिक्षा में किए गए कई उल्लेखनीय कार्यों की चर्चा की।

मदवि के शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रोफेसर डा. कुलताज ने कहा कि जाट कालेज को ऊचाइयों की ओर लेकर जाएं इसके लिए हम सदैव आप के साथ रहेंगे। वहीं अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शारीरिक शिक्षा विभागाध्यक्ष डा. आरपी. गर्ग ने भी शुभकामनाएं दी। डा. महेश ख्यालिया की पत्नी डा. कमलेश को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर डा. मस्तराम, रामदिया, राममेहर, केवल कृष्ण, शकुंतला बेनीवाल, डा. संतोष, तेजपाल, डा. वीरेंद्र आर्य, डा. मांगेराम, डा. धर्मेंद्र, डा. सुखबीर सिंह, बसंत कुमार, डा. राजेश, डा. अजय जून, मुन्नी देवी, मुकेश कुमारी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी