इनरव्हील क्लब जनरल बाडी की बैठक

जागरण संवाददाता रोहतक इनरव्हील क्लब की शुक्रवार को स्कालर्स रोजरी स्कूल में जनरल बाड

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:25 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:25 PM (IST)
इनरव्हील क्लब जनरल बाडी की बैठक
इनरव्हील क्लब जनरल बाडी की बैठक

जागरण संवाददाता, रोहतक :

इनरव्हील क्लब की शुक्रवार को स्कालर्स रोजरी स्कूल में जनरल बाडी की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता प्रधान अंजू वधवा ने की। सभी पदाधिकारियों ने तीज और फ्रेंडशिप डे मनाया और एक-दूसरे को बधाई दी। इसके बाद तीन नए सदस्य बनाए गए। पीडीसी प्रीति गुगनानी ने नए सदस्यों को पिन लगाकर स्वागत किया। उन्होंने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से चर्चा की। बैठक में पिक फ‌र्स्ट थीम के तहत पिक मास्क भी वितरित किए।

---------------

ओबीसी समाज की कल होगी प्रदेश स्तरीय बैठक

रोहतक : ओबीसी समाज की एक अगस्त को जिमखाना क्लब में प्रदेश स्तरीय बैठक होगी। इसमें समाज के लोगों को आमंत्रित किया गया है। राजनीति में उचित हिस्सेदारी व अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। बैठक के संयोजक कुलदीप उर्फ केडी ने बताया कि बरवाला से भूपेंद्र गंगवा, हांसी से तेलू राम जांगड़ा बैकवर्ड क्लास कमिशन हरियाणा के मेंबर ,राजेंद्र पाल घरौंडा बैकवर्ड क्लास कमिशन का मेंबर( राज्यमंत्री) का दर्जा , डा. सुनील पवार अध्यक्ष पंचायती राज, योगेंद्र योगी पूर्व चेयरमैन केश कला बोर्ड हरियाणा , किशनलाल पांचाल रोहतक से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके , कमलेश पांचाल पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष , प्रोफेसर आरसी लिबा भुना से , आरके केसवानी रिटायर्ड कमिश्नर, कृष्ण लाल सैन, पूनम चौहान आदि गणमान्य व्यक्ति बैठक में पहुंचेंगे।

डीएवी स्कूल की चेष्टा मल्होत्रा का बेहतर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, रोहतक :

डीएवी स्कूल की चेष्टा मल्होत्रा ने सीबीएसइ की 12वीं कक्षा की परीक्षा में 95 फीसद अंक हासिल कर नाम रोशन किया है। चेष्टा ने कुल 500 अंकों में से 472 अंक प्राप्त कर स्कूल में दूसरा स्थान हासिल किया है। चेष्टा मल्होत्रा की इस उपलब्धि पर उनके पिता अधिवक्ता यशपाल मल्होत्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें शुरू से ही उम्मीद थी कि चेष्टा अच्छे अंक हासिल कर पायेगी। चेष्टा ने अच्छे अंक हासिल कर परिवार व स्कूल का गौरव बढ़ाया है।

---------------

लोकतंत्र मंच की आज बहुअकबरपुर में बैठक

रोहतक : लोकतंत्र मंच द्वारा 31 जुलाई को शाम चार बजे गांव बहुअकबरपुर में लोगों को जागरूक करने के लिए आस-पास के कई गांवों की एक संयुक्त बैठक का आयोजन किया जाएगा। जिसमें शासकीय, प्रशासनिक तौर पर लोगों को आ रही समस्याओं पर चितन होगा तथा उन्हें दूर करने सम्बन्धित निर्णय लिए जाएंगे। रोहतास सिंहमार ने बताया कि बैठक के लिए मंच के सदस्यों द्वारा ग्रामीणों को निमंत्रण दिए गये। जिसमें वेदपाल राठी, पूर्व कर्नल जसबीर बल्हारा, पूर्व तहसीलदार जगदेव आर्य, पूर्व प्राचार्य राजेन्द्र, जिले सिंह, मा. प्रेम सिंह व धर्मपाल ठेकेदार शामिल रहें।

chat bot
आपका साथी