मुख्यमंत्री का ओच्छी टिप्पणी करना गलत : अभय सिंह चौटाला

इनेलो महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला शनिवार को कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से कांग्रेस पर की गई टिप्पणी को ओच्छी बताया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:26 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:26 AM (IST)
मुख्यमंत्री का ओच्छी टिप्पणी करना गलत : अभय सिंह चौटाला
मुख्यमंत्री का ओच्छी टिप्पणी करना गलत : अभय सिंह चौटाला

जागरण संवाददाता, रोहतक : इनेलो महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला शनिवार को जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से कांग्रेस पर की गई टिप्पणी को ओच्छी बताया। उन्होंने कहा कि दूसरे नेताओं पर इस तरह की टिप्पणी करना गलत है। अगर बरौदा हलके में छह साल के दौरान विकास कार्य नहीं हुआ तो उसके जिम्मेदार भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल है। आरोप लगाया कि कोरोना महामारी को लेकर भी प्रदेश सरकार ने उचित कदम उठाने की बजाए जनता को राम भरोसे छोड़ दिया। हरियाणा के इतिहास में गठबंधन सरकार अब तक की सबसे फेल सरकार साबित हुई है।

उन्होंने बरोदा उपचुनाव को लेकर दावा किया कि इनेलो उपचुनाव जीतेगी और गठबंधन सरकार को प्रदेश की जनता आईना दिखा देगी। शनिवार को इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला के सामने विभिन्न पार्टियों को छोड़कर कार्यकर्ताओं ने इनेलो ज्वाइन की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डा. नफे सिंह लाहली, पूर्व विधायक बलवंत सिंह मायना, जिला प्रवक्ता कृष्ण कौशिक, सुशीला राणा, सुनीता नांदल, मास्टर मुख्तयार सिंह, भोला, जयपाल, सुरेंद्र कादियान व पवन मायना मौजूद रहे।

यह नेता हुए इनेलो में शामिल

इनेलो पार्टी में जजपा के पिछड़ा वर्ग के प्रदेश प्रभारी सतबीर जांगड़ा, भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष जयभगवान पहलवान, भाजपा के महासचिव नीटू सरदार, रणजीत पहलवान, कबूलपुर के पूर्व सरपंच संदीप, बालंद के पूर्व सरपंच सतेंद्र, मोखरा गोशाला के प्रधान संदीप, बल्लू पहलवान, जगलू पहलवान, रमेश अहलावत, सेवानिवृत डीएसपी अमन सिंह, एक्स सर्विस लीग के प्रधान जगबीर सिंह, दयानंद साखोल, मंजीत दोहड़, कृष्ण मोखरा, सोमबीर, जोनी ने इनेलो की सदस्यता ली।

chat bot
आपका साथी