रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की पहल, सेक्टरों में वैक्सीनेशन कराने के लिए कराई मुनादी

कोविड-2019 के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब संस्थाएं भी लोगों को जागरूक करने के लिए आगे आने लगी हैं। अब सेक्टर-1 की रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने नई पहल शुरू की है। सेक्टर की सभी गलियों बाजारों व प्रमुख स्थानों पर मुनादी शुरू करा दी है। सहयोग मिला तो दूसरे सेक्टरों में भी मुनादी कराएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:31 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:31 AM (IST)
रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की पहल, सेक्टरों में वैक्सीनेशन कराने के लिए कराई मुनादी
रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की पहल, सेक्टरों में वैक्सीनेशन कराने के लिए कराई मुनादी

जागरण संवाददाता, रोहतक : कोविड-2019 के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब संस्थाएं भी लोगों को जागरूक करने के लिए आगे आने लगी हैं। अब सेक्टर-1 की रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने नई पहल शुरू की है। सेक्टर की सभी गलियों, बाजारों व प्रमुख स्थानों पर मुनादी शुरू करा दी है। सहयोग मिला तो दूसरे सेक्टरों में भी मुनादी कराएंगे। इसमें अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराने के साथ ही शारीरिक दूरी और मास्क लगाने की अपील शुरू की गई है।

रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं वार्ड-11 के पार्षद कदम सिंह अहलावत, पीडी गांधी और सुभाष चालवा ने मुनादी के अभियान की शुरूआत करा दी। इन्होंने कहा कि सभी से अपील की जा रही है कि अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराएं। इसके साथ ही मास्क बगैर निकलने वालों को समझाने और जागरूक करने की भी अपील की गई है। इन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन के लिए बुजुर्गों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। यदि उन्हें आने-जाने में दिक्कतें हैं तो वाहनों का भी इंतजाम रहेगा। इन्होंने सेक्टर-1 की संस्था श्री राम सरन दास भ्याना मेमोरियल ट्रस्ट के साथ यह अभियान शुरू किया है। इन नंबरों पर करें फोन मुफ्त के वाहनों का भी इंतजाम

स्ट्रस्ट के चेयरमैन सुमित भ्याना और कदम सिंह ने बताया कि सेक्टर-1 स्थित ट्रस्ट के कार्यालय नंबर-1455 पर संबंधित कालोनियों के लोग मुफ्त सेवा का लाभ उठाने पंजीकरण करा सकते हैं। आपात स्थिति में 01262-275500 (30 लाइन्स) और 7419809821 ट्रस्ट के इन नंबरों पर फोन कर सकेंगे। इन्हीं नंबरों पर पंजीकरण कराकर वैक्सीनेशन कराने के लिए वाहन सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी