डीएलएसए सभागार में दी कानूनों की अहम जानकारियां

जिला एवं सत्र न्यायाधीश और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के चेयरमैन राकेश कुमार यादव ने कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश एवं राष्ट्रीय विधिक सेवाएं प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष न्यायमूर्ति उदय उमेश ललीत की ओर से एक वर्षीय अभियान सभी को न्याय दिलाने में कानूनी सेवाओं की गुणवत्ता अहम है का शुभारंभ किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:46 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:46 AM (IST)
डीएलएसए सभागार में दी कानूनों की अहम जानकारियां
डीएलएसए सभागार में दी कानूनों की अहम जानकारियां

जागरण संवाददाता, रोहतक : जिला एवं सत्र न्यायाधीश और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के चेयरमैन राकेश कुमार यादव ने कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश एवं राष्ट्रीय विधिक सेवाएं प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष न्यायमूर्ति उदय उमेश ललीत की ओर से एक वर्षीय अभियान सभी को न्याय दिलाने में कानूनी सेवाओं की गुणवत्ता अहम है, का शुभारंभ किया गया है।

उन्होंने मंगलवार को जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण (डीएलएसए) रोहतक सभागार से सभी नागरिकों को आह्वान किया है कि न्याय सबके लिए है। अपने विधिक अधिकारों को जानेंगे, तभी सभी नागरिक न्याय पाने के लिए मजबूती से आगे आएंगे। न्याय पाने का सबको समान अधिकार है। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण रोहतक के सचिव एवं सीजेएम खत्री सौरभ ने बताया कि जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण, रोहतक द्वारा समय-समय पर जागरूकता एंव साक्षरता शिविर आयोजित किए जाते हैं, जिनका मुख्य उद्देश्य आम जनमानस को कानूनी रुप से साक्षर करना है। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण रोहतक के सचिव खत्री सौरभ सीजेएम ने मान और सम्मान के प्रतीक फूलों का गुलदस्ता देकर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश कुमार यादव का अभिनंदन किया। इस अवसर पर पीएलए के पीठासीन अधिकारी राजेंद्र सिंह खट्टर, जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण रोहतक के पैनल के वरिष्ठ अधिवक्ता राजबीर कश्यप, संदीप कुमार, संदीप सैनी, जयभगवान गुलिया, करुण भारद्वाज, अधिकारीगण व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी