बिना बिल के खरीदी थी अवैध शराब, एल-वन के ठेकेदार भी शक के घेरे में

आंवल गांव के पास दो कमरों में मिली अवैध शराब के खेप को लेकर एल-वन के ठेकेदार भी शक के घेरे में है। मौके से पकड़ी गई अवैध शराब की 1470 पेटी को एल-वन के गोदाम से अवैध रूप से खरीदी गई थी जिसका कोई बिल भी नहीं था। गिरफ्तार किए गए छह आरोपितों में से तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जबकि बाकी तीन आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:44 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:44 AM (IST)
बिना बिल के खरीदी थी अवैध शराब, एल-वन के ठेकेदार भी शक के घेरे में
बिना बिल के खरीदी थी अवैध शराब, एल-वन के ठेकेदार भी शक के घेरे में

जागरण संवाददाता, रोहतक : आंवल गांव के पास दो कमरों में मिली अवैध शराब के खेप को लेकर एल-वन के ठेकेदार भी शक के घेरे में है। मौके से पकड़ी गई अवैध शराब की 1470 पेटी को एल-वन के गोदाम से अवैध रूप से खरीदी गई थी, जिसका कोई बिल भी नहीं था। गिरफ्तार किए गए छह आरोपितों में से तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि बाकी तीन आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। यह था मामला

बता दें, कि सीएम फ्लाइंग की टीम ने वीरवार देर शाम आंवल गांव के पास चल रहे शराब ठेके के पीछे बने दो कमरों में छापेमारी की थी। देर रात तक चली कार्रवाई के बाद टीम ने मौके से 1470 पेटी अवैध शराब बरामद की थी। मौके से छह आरोपितों को भी गिरफ्तार किया गया था। जिनकी पहचान मदीना गांव निवासी अनिल, मनोज, राजेश उर्फ धौला, बलंभा गांव निवासी कृष्ण, मेमन और आंवल गांव निवासी सुंदर के रूप में हुई। आरोपितों के पास से 39 लाख 40 हजार कैश भी बरामद हुआ। पूछताछ में पता चला था कि पकड़ी गई शराब गुजरात और बिहार के अलग-अलग जिलों में भेजी जानी थी। आरोपितों के खिलाफ कलानौर थाने में मामला दर्ज कराया था।

पूछताछ में और नाम आ सकते हैं सामने

इस मामले में आरोपित अनिल, राजेश और सुंदर को दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में सामने आया कि पकड़ी गई शराब को एल-वन के गोदाम से खरीदा गया था। जिसका कोई बिल भी नहीं लिया गया था। ऐसे में अब पुलिस एल-वन के ठेकेदारों को भी जांच में शामिल करेगी। इसमें पता किया जाएगा कि बिना बिल के इतनी बड़ी मात्रा में अवैध शराब की खेप बाहर कैसे बेच दी गई। पूछताछ में कई अन्य ठेकेदारों के भी नाम सामने आए हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। इसके अलावा आंवल गांव के पूर्व सरपंच राजेश कत्याल से भी पूछताछ की जाएगी। दरअसल, पूर्व सरपंच ने ठेकेदारों को यह कमरे किराये पर दे रखे थे। ऐसे में पुलिस यह पूछताछ करेगी कि पूर्व सरपंच को अवैध शराब के मामले की जानकारी थी या फिर उन्हें भी इसके बारे में कुछ नहीं पता था। फिलहाल सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी