स्वास्थ्य सुविधाओं को किया जा रहा है सु²ढ़ : उपायुक्त

उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने कहा कि कोविड-19 की तीसरी लहर के आशंका के ²ष्टिगत सरकार द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं को और सु²ढ़ किया जा रहा है। उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक द्वारा स्वास्थ्य विभाग को नौ लाख 50 हजार रुपये के स्वास्थ्य उपकरण भेंट करने पर पीएनबी का आभार व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:06 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:06 PM (IST)
स्वास्थ्य सुविधाओं को किया जा रहा है सु²ढ़ : उपायुक्त
स्वास्थ्य सुविधाओं को किया जा रहा है सु²ढ़ : उपायुक्त

जागरण संवाददाता, रोहतक : उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने कहा कि कोविड-19 की तीसरी लहर के आशंका के ²ष्टिगत सरकार द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं को और सु²ढ़ किया जा रहा है। उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक द्वारा स्वास्थ्य विभाग को नौ लाख 50 हजार रुपये के स्वास्थ्य उपकरण भेंट करने पर पीएनबी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने अन्य बैंकर्स का आह्वान किया कि वे भी पंजाब नेशनल बैंक की पहल का अनुसरण करते हुए स्वेच्छा से आगे आये ताकि स्वास्थ्य ढ़ांचा को और मजबूत किया जा सके। उन्होंने इन स्वास्थ्य उपकरणों को सिविल सर्जन को जन सेवा के लिए प्रयोग करने के लिए सौंपा। वे मंगलवार को पीजीआइ स्थित हरियाणा राज्य स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण प्रशिक्षण केंद्र में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे।

पंजाब नेशनल बैंक की निगमित सामाजिक दायित्व के अंतर्गत देश में कोरोना महामारी के समय बने हालात में स्वास्थ्य सुविधा व्यवस्था को और अधिक मजबूत बनाने के उद्देश्य से उठाये गये कदम के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इन उपकरणों में 40 बेड व गद्दे, 40 कार्डियक टेबल, एक ईसीजी मशीन, चार वाइटल मानिटर व एक एबीजी मशीन का सहयोग किया गया है। सिविल सर्जन डा. जेएस पुनिया ने उपायुक्त को पौधा भेंट कर सम्मानित किया।

पंजाब नेशनल बैंक के मंडल प्रमुख नरेश कुमार गर्ग, बैंक के एजीएम अनिल यादव, अग्रणी जिला प्रबंधक रोहतक प्रताप सिंह, उपसिविल सर्जन डा. केएल मलिक, बैंक के वितीय सलाहकार विनोद चावला, सिविल हस्पताल व पीजीआइ के विभिन्न प्रभागों में कार्यरत डाक्टर्स व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के साथ पीएनबी के मंडल कार्यालय व शाखाओं में कार्यरत प्रबंधक उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी