लूटपाट करने की थी योजना, कहासुनी होने पर कर दी थी अनूप की हत्या

भराण गांव के अनूप हत्याकांड और बैंक में डकैती का प्रयास करने वाले आरोपित पांचों आरोपितों को महम थाना पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि वह भराण गांव के बाहर शाम के समय लूटपाट के इरादे से गए थे लेकिन वहां पर उनकी अनूप के साथ कहासुनी हो गई थी जिसके बाद उन्होंने अनूप की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:39 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:39 AM (IST)
लूटपाट करने की थी योजना, कहासुनी होने पर कर दी थी अनूप की हत्या
लूटपाट करने की थी योजना, कहासुनी होने पर कर दी थी अनूप की हत्या

संवाद सहयोगी, महम : भराण गांव के अनूप हत्याकांड और बैंक में डकैती का प्रयास करने वाले आरोपित पांचों आरोपितों को महम थाना पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि वह भराण गांव के बाहर शाम के समय लूटपाट के इरादे से गए थे, लेकिन वहां पर उनकी अनूप के साथ कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अनूप की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बता दें, कि भराण गांव निवासी अनूप को 28 अप्रैल की शाम अजायब रोड पर गोली मार दी गई थी। उपचार के दौरान अनूप की मौत हो गई थी। इस मामले में सीआइए-1 की टीम ने मकड़ौली कलां निवासी अशोक, भाली गांव निवासी कृष्ण, रोहित उर्फ डिल्लू और करौथा गांव निवासी अमन को गिरफ्तार किया था। इन्हीं आरोपितों ने तीन मई को मकड़ौली खुर्द स्थित बैंक में डकैती का प्रयास किया था। इसमें उनके साथ खरावड़ निवासी मनोज भी शामिल रहा था। फिलहाल पांचों आरोपितों को महम थाना पुलिस ने रिमांड पर लिया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने बताया कि चारों आरोपित भराण गांव के बाहर लूटपाट के इरादे से आए थे। वहां पर अनूप ने उन्हें टोक दिया था कि यहां पर क्या कर रहे हो। उस समय आरोपित वहां से चले गए। थोड़ा आगे जाने के बाद दोबारा वापस आए और फिर अनूप को गोली मार दी थी। जिसके बाद से ही आरोपित इधर-उधर छिपते फिर रहे थे। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी सदर थाना पुलिस

मकड़ौली खुर्द गांव के पास बैंक में डकैती के प्रयास का मामला सदर थाने में दर्ज है। ऐसे में सदर थाना पुलिस उसकी जांच कर रही है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया जाएगा। जिसके बाद पता चलेगा कि बैंक में डकैती का प्रयास के समय उनके साथ कौन-कौन था।

chat bot
आपका साथी