गौतम वालिया बने बैडमिटन मेन्स सिंगल्स के विजेता

रोहतक में जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में गौतम वालिया ने बैडमिंटन मेन्स सिंगल्स का मुकाबला जीता और प्रथम रहे। अमन व अंशुल की जोड़ी ने अंडर-19 डबल्स का खिताब जीता।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:30 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:30 PM (IST)
गौतम वालिया बने बैडमिटन मेन्स सिंगल्स के विजेता
गौतम वालिया बने बैडमिटन मेन्स सिंगल्स के विजेता

- अमन व अंशुल की जोड़ी ने जीता अंडर-19 डबल्स का खिताब

- जिला स्तरीय बैडमिटन प्रतियोगिता (लड़का वर्ग) का समापन

जागरण संवाददाता, रोहतक : जिला बैडमिटन एसोसिएशन(डीबीए) रोहतक की ओर से 29वीं जिला स्तरीय बैडमिटन प्रतियोगिता के तीसरे और अंतिम दिन रोचक मुकाबले हुए। प्रतियोगिता में जीत के लिए खिलाड़ियों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाते हुए खूब पसीना बहाया। जिला बैडमिटन एसोसिएशन के अध्यक्ष यशपाल पंवार ने बताया कि नवयुग बैडमिटन एकेडमी में जिला स्तरीय बैडमिटन प्रतियोगिता के तीसरे दिन शुक्रवार को अंडर-19 (लड़का वर्ग) सिगल्स, अंडर-19 (लड़का वर्ग) डबल्स, मेन्स सिगल्स और मेन्स डबल्स के फाइनल मुकाबलों में खिलाडियों ने अपना जोश दिखाया। मेन्स सिगल्स के विजेता गौतम वालिया रहे, जिन्होंने पंकज मलिक को हराया। मेन्स डबल्स के फाइनल में अंशुल व अमन की जोड़ी आर्यन व पंकज को पछाड़ कर विजेता बनी।

इसके साथ ही 29वीं जिला स्तरीय बैडमिटन प्रतियोगिता के अंडर-17, अंडर-19 (लड़का वर्ग) और मेन्स श्रेणी के मुकाबलों का शुक्रवार को समापन भी हो गया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि बैडमिटन एसोसिएशन आफ इंडिया के महासचिव अजय सिघानिया रहे। मुख्य अतिथि सिघानिया ने सभी विजेता और रनरअप खिलाडि़यों को प्रमाण पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में सिघानिया ने खिलाड़ियों से जीत हार की परवाह किए बिना जी जान लगाकर खेलने का आह्वान किया। उन्होंने नियमित अभ्यास करने पर जोर देते हुए कहा कि अभ्यास ही सफलता की कुंजी है।

मुख्य रूप से ये रहे मौजूद

जिला बैडमिटन एसोसिएशन के अध्यक्ष यशपाल सिंह पंवार ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए सभी खिलाडि़यों और नवयुग बैडमिटन एकेडमी के संचालक की सराहना की। इस अवसर पर जिला बैडमिटन एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष राजेंद्र मलिक, सचिव उमेद शर्मा, टूर्नामेंट कोआर्डिनेटर रितेश दलाल, हरिओम चंदेल, गिरीश सैनी, हेमंत आनंद, जिला बैडमिटन कोच प्रवेश के अलावा नवयुग बैडमिटन एकेडमी के संचालक सुरेश देसवाल सहित अभिभावक एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी