बगैर मास्क के मिलने पर पांच ग्राहकों पर लगाया जुर्माना

नगर निगम की टीमों ने शुक्रवार को अतिक्रमण हटवाने के साथ ही बगैर मास्क पहुंचने वाले ग्राहकों पर शिकंजा कसा। दो बाजारों में पांच ग्राहकों पर 500-500 रुपये का जुर्माना लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 07:01 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 07:01 AM (IST)
बगैर मास्क के मिलने पर पांच ग्राहकों पर लगाया जुर्माना
बगैर मास्क के मिलने पर पांच ग्राहकों पर लगाया जुर्माना

जागरण संवाददाता, रोहतक : नगर निगम की टीमों ने शुक्रवार को अतिक्रमण हटवाने के साथ ही बगैर मास्क पहुंचने वाले ग्राहकों पर शिकंजा कसा। कुछ ग्राहकों को बाजारों में ही रोककर मास्क न लगाने का कारण पूछा। दो बाजारों में पांच ग्राहकों पर 500-500 रुपये का जुर्माना लगाया। दूसरी ओर, पालिका कालोनी में अवैध निर्माण और एक प्लाट पर कब्जे की शिकायत की। निगम की टीम ने जांच शुरू करते हुए दस्तावेज सोमवार को मांगे हैं। दस्तावेज न मिलने पर सोमवार को तोड़फोड़ की कार्रवाई की जाएगी।

नगर निगम के भूमि अधिकारी सुरेंद्र गोयल ने बताया है कि सब्जी मंडी और बड़े बाजार से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। इन्होंने बताया है कि बगैर मास्क के जो भी ग्राहक और राहगीर मिले उन्हें मास्क दिए और जुर्माना लगाया। दूसरी ओर, पालिका कालोनी में एक प्लाट पर अवैध कब्जा करके निर्माण करने की शिकायत की जांच की गई। दूसरी ओर, मॉडल टाउन में मुख्य सड़क पर बोरिग कराने की शिकायत मिली थी। निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर बोरिग का कार्य बंद कराया।

chat bot
आपका साथी