न्यूरोलॉजी विभाग की डा. किरण बाला की सेवानिवृत्ति पर दी विदाई पार्टी

पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय में सेवानिवृत्ति पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:18 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:18 AM (IST)
न्यूरोलॉजी विभाग की डा. किरण बाला की सेवानिवृत्ति पर दी विदाई पार्टी
न्यूरोलॉजी विभाग की डा. किरण बाला की सेवानिवृत्ति पर दी विदाई पार्टी

जागरण संवाददाता, रोहतक :पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के न्यूरोलॉजी विभागाध्यक्ष डा. किरण बाला की सेवानिवृति पर सुश्रुत ओडिटोरियम में टीचर वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से विदाई पार्टी दी गई। कार्यकारी कुलपति रोहताश यादव ने कहा कि डा. किरण ने हमेशा मरीजों व संस्थान के हितों के तहत कार्य किया। उनका कार्यकाल दूसरों के लिए भी प्ररेणादायी है, वह चाहते हैं कि संस्थान में दोबारा जुड़कर मरीजों की सेवा करें।

कुलसचिव डा. एचके अग्रवाल ने कहा कि डा. किरण ने जब न्यरोलॉजी विभाग को ज्वाइन किया तो महज एक कमरा था। उनकी व सहकर्मी चिकित्सकों की मदद से विभाग का विस्तार हुआ है। डा. आरबी जैन ने कहा कि डा. किरण ने संस्थान में अध्यात्मिकता पर मार्गदर्शन किया। डा. सुरेखा डाबला ने डा. किरण के साथ की यादें साझा की व एक डॉक्यूमेंटरी दिखाई। इस मौके पर डीन एकेडमिक अफेयर्स एसएस लोहचब, डा. गजेंद्र सिंह, डा. सुधीर अत्री, डा. जेएस कौशिक, डा. वरुण अरोड़ा, डा. वीके कत्याल, डा. हरप्रीत, डा. एमसी गुप्ता, डा. सुरेखा डाबला, डा. सुधीर अत्री, डा. विवेक मलिक, डा. एससी नरुला, डा. महेश गोयल, डा. संजय गुप्ता आदि मौजूद रहे। डा. सतीश को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, रोहतक : राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) ग्रुप मुख्यालय रोहतक के ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर रोहित नौटियाल ने फ‌र्स्ट हरियाणा बटालियन एनसीसी रोहतक का निरीक्षण किया। वैश्य कालेज, जाट कालेज और नेकीराम कालेज के कैडेट्स ने ब्रिगेडियर रोहित का क्वार्टर गार्ड से स्वागत किया। बटालियन के कमान अधिकारी कर्नल भगवान दास ने ब्रिगेडियर रोहित को बटालियन स्टॉप, गतिविधियों व उपलब्धियों से अवगत करया। बटालियन के एनसीसी अफसर सतीश भारद्वाज को महानिदेशक प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया। इस मौके पर सूबेदार मेजर राजेश कुमार, भगवान सिंह, चरण सिंह, विजय सिंह, सुभाष नायक, कुलदीप, राकेश, धर्मेंद्र, सुरेश कुंडू आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी