सांस्कृतिक गतिविधियों से कर्मचारियों ने दिखाई प्रतिभा

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक ने नौंवा स्थापना दिवस मनाया। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के राधाकृष्णन सभागार में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जिसमें कर्मचारियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में बैंक के दस क्षेत्रीय कार्यालयों और प्रधान कार्यालय के स्तर पर विविध गतिविधियों खेल स्पर्धाओं एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:17 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:17 PM (IST)
सांस्कृतिक गतिविधियों से कर्मचारियों ने दिखाई प्रतिभा
सांस्कृतिक गतिविधियों से कर्मचारियों ने दिखाई प्रतिभा

जागरण संवाददाता, रोहतक : सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक ने नौंवा स्थापना दिवस मनाया। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के राधाकृष्णन सभागार में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया, जिसमें कर्मचारियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में बैंक के दस क्षेत्रीय कार्यालयों और प्रधान कार्यालय के स्तर पर विविध गतिविधियों, खेल स्पर्धाओं एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस कड़ी में संस्थागत सामाजिक दायित्वों के अंतर्गत विभिन्न सामाजिक संस्थाओं को सहयोग भी दिया गया।

बैंक ने प्रदेश के अंतिम आदमी तक को वित्तीय साक्षर व वित्तीय समावित करने की अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुए नाबार्ड के अनुदान सहयोग से एक और वित्तीय व डिजिटल साक्षरता वैन तैयार करवाई है। इसका उद्घाटन रोहतक में राजेश दत्ता, उपमहाप्रबन्धक नाबार्ड ने किया। दत्ता ने कहा कि उनके लिए यह गर्व की बात है कि वे सर्व हरियाणा ग्रामीण जैसे उन्नतिशील बैंक के साथ निदेशक के रूप में जुड़े हैं। इस अवसर पर पंजाब नेशनल बैंक के मण्डल प्रमुख एनके गर्ग ने सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक को स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के अंत में प्रतिभागियों को बैंक अध्यक्ष प्रणय कुमार मोहंती ने सम्मानित किया। उन्होंने

राजेश दत्ता, उपमहाप्रबन्धक नाबार्ड एवं एनके गर्ग, मण्डल प्रमुख पंजाब नेशनल बैंक का आमंत्रण स्वीकार कर कार्यक्रम में उपस्थित होने पर आभार जताया। मोहंती ने पूरी टीम को एकजुट होकर पूरी निष्ठा से दायित्वों के निर्वहन का आह्वान किया। कार्यक्रम में बैंक के महाप्रबंधक संजय कुमार अग्रवाल, विमल कुमार शर्मा, मिथलेश कुमार झा, क्षेत्रीय प्रबंधक दलबीर सिंह एवं शाखाओं से स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी