किसानों के धरना-प्रदर्शन को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

जागरण संवाददाता रोहतक भारतीय किसान यूनियन (चढूनी ग्रूप) से संबंधित किसानों के प्रस्तावित

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:10 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:10 AM (IST)
किसानों के धरना-प्रदर्शन को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त
किसानों के धरना-प्रदर्शन को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

जागरण संवाददाता, रोहतक : भारतीय किसान यूनियन (चढूनी ग्रूप) से संबंधित किसानों के प्रस्तावित धरना-प्रदर्शन के दौरान 26 अक्टूबर को कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से जिलाधीश कैप्टन मनोज कुमार पुलिस अधिकारियों के साथ ड्यूटी मजिस्ट्रेट की नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं।

एसडीएम राकेश कुमार सैनी के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार लोहचब, महम के उपमंडलाधीश प्रदीप अहलावत के साथ एएसपी महम हेर्मेंद्र कुमार मीणा, सांपला की एसडीएम श्वेता सुहाग के साथ एएसपी सांपला मेधा भूषण, पीजीआइएमएस रोहतक के अतिरिक्त निदेशक विजय सिंह के साथ डीएसपी ट्रैफिक महेश कुमार, सांपला के तहसीलदार गुलाब सिंह के साथ एसएचओ सांपला, रोहतक के तहसीलदार जिवेंद्र मलिक के साथ एसएचओ सिविल लाइन, कलानौर के तहसीलदार मदनलाल के साथ एसएचओ कलानौर, रोहतक के बीडीपीओ राजपाल चहल के साथ एसएचओ आर्य नगर तथा महम के बीडीपीओ राजकुमार शर्मा के साथ एसएचओ महम की तैनाती की गई है।

-ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

हरियाणा रोडवेज संघर्ष समिति के कर्मचारियों के 26 अक्तूबर को नए बस स्टैंड पर प्रस्तावित प्रदर्शन के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला राजस्व अधिकारी कणब लाकड़ा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करने के आदेश जारी किए हैं। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ महिला पुलिस सहित पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा तथा पुलिस बल प्रभारी निरंतर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के संपर्क में रहेंगे।

chat bot
आपका साथी