बिहार से लाए थे नशीला पदार्थ, चार आरोपित गिरफ्तार

- आरोपितों के पास से 582 ग्राम अफीम और तीन लाख 20 हजार रुपये बरामद - एक आरोपित बिहार क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:04 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:04 AM (IST)
बिहार से लाए थे नशीला पदार्थ, चार आरोपित गिरफ्तार
बिहार से लाए थे नशीला पदार्थ, चार आरोपित गिरफ्तार

- आरोपितों के पास से 582 ग्राम अफीम और तीन लाख 20 हजार रुपये बरामद

- एक आरोपित बिहार के वैशाली जिले का, एक रोहतक और दो झज्जर जिले के

जागरण संवाददाता, रोहतक : बिहार के वैशाली जिले से नशीला पदार्थ लेकर आए चार आरोपितों को सीआइए-टू की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से 582 ग्राम अफीम और तीन लाख 20 हजार रुपये बरामद हुए हैं। आरोपित यहां पर नशीला पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहे थे।

सीआइए-टू प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि झंग कालोनी के पास चार युवक नशीला पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर सोनीपत रोड रेलवे फाटक के पास नाकाबंदी कर चेकिग शुरू की गई। तभी झंग कालोनी की तरफ से चार युवक आते दिखाई दिए। शक के आधार पर चारों को पकड़ा गया। तलाशी लेने पर आरोपितों के पास से 582 ग्राम अफीम और तीन लाख 20 हजार रुपये बरामद हुए। पूछताछ में आरोपितों की पहचान जसिया गांव निवासी राजेश, झज्जर के बहराणा निवासी परमजीत उर्फ जीतू, निमाणा गांव निवासी कुलदीप और बिहार के वैशाली जिले के रामपुर होडील निवासी राजेदव के रूप में हुई। चारों आरोपितों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

जांच में सामने आया कि आरोपित बिहार से नशीला पदार्थ लेकर आए थे, जिसे यहां पर बेचना था। आरोपित काफी समय से इस धंधे में लगे हुए हैं। चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस यह भी पता कर रही है कि आरोपित किस व्यक्ति से अफीम लेकर आए थे और यहां पर उनका कौन परिचित था, जो इस धंधे में लगा हुआ है। गौरतलब है कि सीआइए-टू की टीम ने कुछ दिन पहले भी बिहार के दो तस्करों को गिरफ्तार किया था, जो नशीले पदार्थ की खेप लेकर आ रहे थे।

chat bot
आपका साथी