सीटी स्कैन और डायग्नोस्टिक के रेट तुरंत तय करें प्रशासन :बतरा

शहरी विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि अब तक शहर की जो स्थिति नजर आ रही है वो बेहद चिताजनक है†ा ऐसे समय में राजनीति की बजाए सकारात्मक कार्य होना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:54 AM (IST)
सीटी स्कैन और डायग्नोस्टिक के रेट तुरंत तय करें प्रशासन :बतरा
सीटी स्कैन और डायग्नोस्टिक के रेट तुरंत तय करें प्रशासन :बतरा

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहरी विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि अब तक शहर की जो स्थिति नजर आ रही है, वो बेहद चिताजनक है†ा ऐसे समय में राजनीति की बजाए सकारात्मक कार्य होना चाहिए। उन्होंने कहा कि शहर के श्मशान घाटों में जगह थोड़ी पड़ गई है, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हो रही है। कोरोना के बढ़ते आंकड़े बेहद भयावह स्थिति पैदा कर रहे हैं। इससे निपटने के लिए और प्रभावी रणनीति अपनाई जानी चाहिए। उन्होंने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेसिग के जरिए सांसद डा. अरविद शर्मा, उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार, एसपी राहुल शर्मा, मेयर मनमोहन गोयल सहित अन्य लोगों के साथ कोरोना की स्थिति पर चर्चा की।

बतरा ने कहा कि अब तक सीटी स्कैन और डायग्नोस्टिक्स के जो रेट चल रहे हैं ,वह ज्यादा है। आम आदमी को राहत मिले, इसके लिए प्रशासन तुरंत नई रेट लिस्ट जारी करें। इसके साथ ही उन्होंने वैक्सीनेशन पर भी प्रशासन से स्पष्टीकरण मांगा। उन्होंने कहा कि ऐसी बहुत सी शिकायत आ रही है कि जिन्हें कोवैक्सीन लगी उन्हें दूसरी डोज के लिए को वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो रही है।

बतरा ने कहा कि इस समय शहर के जो हालात देखने को मिल रहे हैं ऐसे में जरूरी पूरे शहर में युद्ध स्तर पर बिना देरी के सैनिटाइजेशन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि निजी अस्पतालों में बेड वेंटिलेटर और ऑक्सीजन की क्या स्थिति है, इस सब पर भी प्रतिदिन जानकारी सार्वजनिक होनी चाहिए। साथ ही क्षेत्रीय प्रतिनिधि पार्षदों को भी प्रशासन अपने साथ जोड़े। उन्होंने कहा की पीजीआइएमएस में भी बेड और वेंटिलेटर ऑक्सीजन की स्थिति बारे जानकारी जनप्रतिनिधियों को होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आपदा के इस समय में पारदर्शिता बहुत जरूरी है।

chat bot
आपका साथी