खेत में शहतूत के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

रोहतक-भिवानी मार्ग पर कलानौर के खेतों में पेड़ पर युवक का शव लटका मिला है। पुलिस ने शव नीचे उतरवाया और जांच शुरू की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:09 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:09 AM (IST)
खेत में शहतूत के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
खेत में शहतूत के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

संवाद सहयोगी, कलानौर : रोहतक-भिवानी मार्ग पर कलानौर के खेतों में पेड़ पर युवक का शव लटका मिला है। पुलिस ने शव नीचे उतरवाया और जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक ने आत्महत्या की है, लेकिन घटनास्थल को देखकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

कलानौर का किसान कालू रविवार सुबह खेत मे गया था। इसी दौरान खेत में शहतूत के पेड़ पर एक युवक का शव लटका देखा। किसान की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। युवक ने अपनी टी-शर्ट से फंदा बनाया हुआ था। तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक मोबाइल मिला। पुलिस ने जैसे ही मोबाइल को ऑन किया, तभी किसी का फोन आया। पुलिस ने उसे शव मिलने की जानकारी दी। जिसके बाद मृतक की पहचान मोखरा गांव निवासी 25 वर्षीय सोनू के रूप में हुई। पुलिस ने गांव के सरपंच से संपर्क किया और उसके परिजनों को मौके पर बुलाया। एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों ने बताया कि सोनू शनिवार शाम घर से निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा। वह अविवाहित था और खेतीबाड़ी करता था।

यह उठ रहे सवाल

घटनास्थल को देखकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पहला सवाल यह है कि युवक ने अपनी टी-शर्ट से फंदा बनाया है। टी-शर्ट से फंदा बनाकर फांसी लगाना संदिग्ध लग रहा है। दूसरा सवाल यह है कि जब उसे आत्महत्या करनी थी तो वह अपने घर या गांव के आसपास भी कर सकता था। करीब छह किलोमीटर दूर दूसरे थाना क्षेत्र में किसी अनजान व्यक्ति के खेत में पेड़ पर क्यों लटकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआइ रामपाल ने कहा कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी