जेडी आडिट के खिलाफ वर्तमान एवं पूर्व प्रधान हुए लामबंद

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में गैर शिक्षक कर्मचारी संघ ने जेडी आडिट के खिलाफ तेवर कड़े कर लिए हैं। जेडी आडिट की नकारात्मक कार्यप्रणाली के विरोध में आंदोलन तेज होने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:44 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:44 AM (IST)
जेडी आडिट के खिलाफ वर्तमान एवं पूर्व प्रधान हुए लामबंद
जेडी आडिट के खिलाफ वर्तमान एवं पूर्व प्रधान हुए लामबंद

जागरण संवाददाता, रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में गैर शिक्षक कर्मचारी संघ ने जेडी आडिट के खिलाफ तेवर कड़े कर लिए हैं। जेडी आडिट की नकारात्मक कार्यप्रणाली के विरोध में आंदोलन तेज होने लगा है। मंगलवार को गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के बैनर तले मदवि कर्मियों ने जेडी आडिट को हटाने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के प्रधान रणधीर कटारिया समेत अन्य पूर्व प्रधान जेडी आडिट के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। आज उन्होंने धरने पर सीधे तौर पर कहा कि जेडी आडिट लालची एवं कुछ पाने की लालसा करने वाला प्रतीत होता है, इसलिए वो कर्मियों की जायज मांगों की फाइल को भी रोक कर कर्मियों के हकों पर कुठाराघात कर रहा है। उन्होंने कहा कि गरीब कर्मी जेडी आडिट के लालच और लालसा का पूर्ण करने में असमर्थ है, जिसका खामियाजा उन्हें अपने हितों से खिलवाड़ के तौर पर भुगतना पड़ रहा है। प्रधान एवं पूर्व प्रधानों ने स्पष्ट किया कि जब तक जेडी कर्मियों की लंबित पड़ी फाइलों को पास नहीं करता है, तब तक यह धरना जारी रहेगा। रणधीर कटारिया ने प्रशासन को भी चेताया कि जल्द से जल्द जेडी आडिट का तबादला करवाएं, नहीं तो आने वाले दिनों में मजबूर होकर कर्मियों को मदवि को बंद करना होगा, जिसकी जिम्मेदारी मदवि प्रशासन की होगी।

धरना स्थल पर मदवि गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के प्रधान रणधीर कटारिया के साथ-साथ पूर्व प्रधान फूल कुमार बोहत, निरंजन कुमार निन्नी, कुलवंत मलिक, सुमेर अहलावत, उप प्रधान राजेश गिरधर, महासचिव रविन्द्र लोहिया, सह सचिव रमेश रोहिल्ला, कोषाध्यक्ष विकास अहलावत गोल्डी, प्रेस सचिव वरूण कुमार सैनी, पूर्व महासचिव राजकुमार शर्मा, सुरेश कौशिक, अनिल मल्होत्रा, रमेश अहलावत, सुभाष देशवाल, बलजीत अहलावत, अशोक दलाल, राजेश खटकड़, नरेन्द्र हुड्डा, जितेन्द्र मलिक, अजीत अहलावत, रमेश अहलावत, दीपक, अनिल पाहवा, कृष्ण शर्मा समेत अन्य पदाधिकारी एवं कर्मी धरना स्थल पर बैठे और जेडी आडिट की नकारात्मक कार्यशैली के खिलाफ अपना विरोध जताया और आक्रोश प्रकट किया।

chat bot
आपका साथी