धर्मबीर हत्याकांड का आरोपित एक दिन के रिमांड पर, कराई गई निशानदेही

भैसरू खुर्द के धर्मबीर हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपित को सदर थाना पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 07:22 AM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 07:22 AM (IST)
धर्मबीर हत्याकांड का आरोपित एक दिन के रिमांड पर, कराई गई निशानदेही
धर्मबीर हत्याकांड का आरोपित एक दिन के रिमांड पर, कराई गई निशानदेही

जागरण संवाददाता, रोहतक : भैसरू खुर्द के धर्मबीर हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपित को सदर थाना पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपित को घटनास्थल पर ले जाकर निशानदेही कराई। मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

बता दें, कि 16 मई की शाम किलोई गांव के खेतों में एक युवक का शव पड़ा मिला था। तलाशी लेने पर मृतक के पास से मोबाइल बरामद हुआ, जिसके आधार पर उसकी पहचान भैसरू खुर्द गांव निवासी धर्मबीर के रूप में हुई। इस मामले में धर्मबीर की पत्नी पूनम और गांव के ही अनिल उर्फ बिल्ली पर हत्या का आरोप लगाते हुए सदर थाने में केस दर्ज कराया गया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपित अनिल उर्फ बिल्ली को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया था। जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपित को घटनास्थल पर ले जाकर निशानदेही कराई गई है। जिसने बताया कि किस तरीके से परने से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई थी। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है। दूसरे आरोपित प्रवीण और पूनम को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा। दूसरे दिन भी नहीं हुई अधेड़ की शिनाख्त

रोहतक : उधर, मकड़ौली कलां गांव के खेतों में मिले अधेड़ के शव की दूसरे दिन भी पहचान नहीं हो सकी। शनिवार को मृतक का कोरोना सेंपल लिया गया है। रविवार को कोरोना सेंपल की रिपोर्ट आने के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद ही उसकी मौत की वजह का पता चल सकेगा। गौरतलब है कि शुक्रवार को मकड़ौली कलां गांव के खेतों में अधेड़ का शव मिला था। जिसके माथे पर मामूली चोट के निशान थे। काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही। सदर थाना पुलिस ने आसपास के थानों में भी उसके फोटो भेजे हैं।

chat bot
आपका साथी