पुरूष वर्ग में सीआए सोनीपत व महिला वर्ग में टीकाराम कालेज सोनीपत विजेता

जागरण संवाददाता रोहतक महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में बुधवार को अंतर महाविद्यालय पुरूष एवं मि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:55 PM (IST)
पुरूष वर्ग में सीआए सोनीपत व महिला वर्ग में टीकाराम कालेज सोनीपत विजेता
पुरूष वर्ग में सीआए सोनीपत व महिला वर्ग में टीकाराम कालेज सोनीपत विजेता

जागरण संवाददाता, रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में बुधवार को अंतर महाविद्यालय पुरूष एवं महिला क्रास कंट्री आयोजित की गई। पुरूष वर्ग में सीआरए सोनीपत और महिला वर्ग टीकाराम महिला महाविद्यालय सोनीपत की टीम विजेता बनी। व्यक्तिगत स्पर्धा में कलानौर के एसजेके महाविद्यालय के लोकेश चौधरी पुरूष वर्ग और टीकराम महिला महाविद्यालय सोनीपत की भारती ने प्रथम स्थान हासिल किया। एमडीयू कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने धावकों को झंडी दिखाकर रवाना किया और बाद में विजेताओं को ट्राफी देकर सम्मानित किया।

एमडीयू के खेल निदेशक डा. देवेंद्र सिंह ढुल ने बताया कि प्रतियोगिता के पुरूष वर्ग में जाट महाविद्यालय रोहतक दूसरे और राजकीय महाविद्यालय खरखौदा तीसरे स्थान पर रहा। इसी तरह एमकेजेके महाविद्यालय रोहतक दूसरे और राजकीय महाविद्यालय खरखौदा तीसरे स्थान पर रहा। व्यक्तिगत स्पर्धा में सीआरए सोनीपत के हरीश ने दूसरा व जाट महाविद्यालय रोहतक के शुभम ने तीसरा स्थान हासिल किया। महिला वर्ग में एसजेके महाविद्यालय की किरण दूसरे तथा दर्श माडल डिग्री महाविद्यालय गोहाना अनिता तीसरे स्थान पर रही।

एमडीयू बना उत्कृष्ट स्पो‌र्ट्स हब : कुलपति

एमडीयू कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन खिलाडि़यों को सभी जरूरी सुविधाएं और उत्कृष्ट स्पोर्टस इंफ्रास्ट्रक्चर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। हरियाणा सरकार, विशेष रूप से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से हरियाणा राष्ट्रीय/अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्पोर्टस हब बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि मदवि का खेल क्षेत्र में पूरे देश में नाम है। विश्वविद्यालय के खिलाडि़यों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल उपलब्धियों से धाक जमाई। भविष्य में भी योजनाबद्ध तरीके से मदवि में खेल गतिविधियों को पूरा प्रोत्साहन दिया जाएगा।

ये रहे विशेष रूप से मौजूद

इस अवसर पर डीन, स्टूडेंट वेल्फेयर प्रो. राजकुमार ने स्वागत भाषण दिया। निदेशक खेल डा. डीएस ढुल ने कार्यक्रम का संचालन किया। उन्होंने विश्वविद्यालय के खेल उपलब्धियों बारे जानकारी प्रदान की। क्रास कंट्री प्रतियोगिता का मुख्य समन्वयन एथलेटिक्स कोच डा. रमेश सिधु ने किया। इस अवसर पर कोच रमेश हुड्डा, मनीष कुमार, मुकेश कुमार, मनोज गोयल, महेंद्रपाल पुनियानी सहित अन्य कोच मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी