लापरवाही की हद : कहीं साझा कर गुड़गुड़ाया जा रहा हुक्का तो कहीं खुल रहे सैलून

जिला पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मास्क नहीं लगाने पर 190 लोगों के चालान किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:38 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:38 AM (IST)
लापरवाही की हद : कहीं साझा कर गुड़गुड़ाया जा रहा हुक्का तो कहीं खुल रहे सैलून
लापरवाही की हद : कहीं साझा कर गुड़गुड़ाया जा रहा हुक्का तो कहीं खुल रहे सैलून

जागरण संवाददाता, रोहतक : जिला पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मास्क नहीं लगाने पर 190 लोगों के चालान किए गए।

सुखपुरा चौकी पर तैनात एसआइ अश्वनी कुमार की टीम ने गोहाना रोड पर सड़क किनारे बैठकर साझा करते हुए हुक्का गुड़गुड़ा रहे चार लोगों को पकड़ा। जिनकी पहचान डीघल निवासी मनोज, राजेंद्र नगर निवासी प्रशांत, मोहन उर्फ मोनू और सूर्य नगर निवासी महेश के रूप में हुई। सभी के खिलाफ सिटी थाने में मामला दर्ज कराया गया। मुख्य सिपाही अनिल की टीम ने मानसरोवर पार्क के पास से चिन्योट कालोनी निवासी कपिल को गिरफ्तार किया। जिसके पास से छह बोतल शराब बरामद हुई। एएसआइ विनोद की टीम ने करतारपुरा निवासी विजय को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर आरोपित के पास से 15 बोतल शराब बरामद की गई। जिसके खिलाफ सिटी थाने में मामला दर्ज कराया गया। मुख्य सिपाही सुरेंद्र की टीम ने गढ़ी मुहल्ला निवासी सतेंद्र को मकान के बाहर अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा। मौके से 50 पव्वे भी बरामद किए गए। इ

सके अलावा मुख्य सिपाही वीरेंद्र की टीम ने गोहाना स्टैंड के नजदीक दुकान खोलकर बैठे किशनगढ़ निवासी वीरेंद्र को गिरफ्तार किया। वहीं, पुरानी सब्जी मंडी थाने की एसआइ साक्षी की टीम ने दयानंद मठ के पास से एक परचून दुकानदार को पकड़ा, जो दुकान खोलकर ग्राहकों को सामान दे रहा है। जिसकी पहचान भगत सिंह कालोनी निवासी सुभाष के रूप में हुई। हेड कांस्टेबल अमित कुमार की टीम ने राहड रोड पर सैलून की दुकानदार खोलकर बैठे युवक को पकड़ा, जिसकी पहचान संजय नगर निवासी सुनील के रूप में हुई। थाने के गेट पर हेड कांस्टेबल से मारपीट

उधर, शिवाजी कालोनी थाने में हेड कांस्टेबल राजबीर की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें बताया कि वीरवार को एक मामले में दो पक्षों को थाने में बुलाया गया था। जब दोनों पक्षों से पूछताछ की गई तो सुनारिया कलां निवासी प्रीतम ने गाली-गलौच शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। हेड कांस्टेबल ने बीच-बचाव का प्रयास किया। जिस पर आरोपित प्रीतम, प्रदीप, कृष्ण, विजय और प्रदीप ने हेड कांस्टेबल को पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने हेड कांस्टेबल को जान से मारने की भी धमकी दी। अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह हेड कांस्टेबल को छुड़ाया।

chat bot
आपका साथी