छोटूराम जन्मोत्सव समारोह के लिए कार्यकारिणी गठित

दीनबंधु चौधरी छोटूराम का जन्मदिवस जाट शिक्षण संस्थाओं द्वारा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 07:53 AM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 07:53 AM (IST)
छोटूराम जन्मोत्सव समारोह के लिए कार्यकारिणी गठित
छोटूराम जन्मोत्सव समारोह के लिए कार्यकारिणी गठित

जागरण संवाददाता, रोहतक : दीनबंधु चौधरी छोटूराम का जन्मदिवस जाट शिक्षण संस्थाओं द्वारा 8 और 9 फरवरी को धूमधाम से मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम के लिए अखिल भारतीय जाट सूरमा स्मारक महाविद्यालय में शनिवार को बैठक आयोजित की गई। इस दौरान सभी शिक्षण संस्थाओं के मुखियाओं, शिक्षक और गैर शिक्षक कर्मचारियों की बैठक में समारोह की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया। साथ ही चौ. छोटूराम जन्मोत्सव समारोह के लिए कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से मातूराम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी एंड मैनेजमेंट के निदेशक सुनील दलाल को चौ. छोटूराम जन्मोत्सव समारोह समिति का अध्यक्ष बनाया गया।

वहीं, जाट सीनियर सेकंडरी स्कूल के प्राचार्य वीरेंद्र ¨सह तोमर को उपाध्यक्ष, सीआर विधि महाविद्यालय के डा. आनंद देशवाल को महासचिव, सीआर बीएड कॉलेज के सहायक प्रोफेसर डा. अजय नांदल को सहसचिव और मातूराम इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी के संदीप पानू को कैशियर की जिम्मेदारी दी गई है। बैठक की अध्यक्षता महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. रश्मि लोहचब ने की। उन्होंने बताया जन्मोत्सव समारोह के पहले दिन चौधरी छोटूराम के जीवन पर विद्यार्थियों की स्कूल स्तरीय प्रतियोगिताएं होंगी और दूसरे दिन कालेज स्तर की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। बैठक में ये रहे मौजूद

समारोह की तैयारियों के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन कर लिया गया है। इस दौरान जाट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य वीके तोमर, सीआर बीएड कॉलेज की प्रचार्या डा. सुरेखा खोखर, सीआर लॉ कालेज के निदेशक प्रो. सीपी श्योराण, डा. आनंद देशवाल, जाट कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डा. दिलबाग ¨सह, सीआरएम पब्लिक स्कूल की मुख्यध्यापिका सुमन श्योराण, सभी शिक्षण संस्थानों के शिक्षक व गैर शिक्षक कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी