रोहतक में नगर योजनाकार ने ढहाए अवैध निर्माण

जिला नगर योजनाकार कार्यालय की टीम ने सांपला शहरी क्षेत्र में अवैध रूप से किये जा रहे निर्माणों/कालोनियों को गिराने का अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 09:07 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 09:07 AM (IST)
रोहतक में नगर योजनाकार ने ढहाए अवैध निर्माण
रोहतक में नगर योजनाकार ने ढहाए अवैध निर्माण

जागरण संवाददाता, रोहतक : जिला नगर योजनाकार कार्यालय की टीम ने सांपला शहरी क्षेत्र में अवैध रूप से किये जा रहे निर्माणों/कालोनियों को गिराने का अभियान चलाया। जिला नगर योजनाकार के अधिकारियों ने जनता से यह भी अपील की है कि अपनी पूंजी को निवेश करने से पहले कार्यालय में किसी भी कार्य दिवस में आकर पूछताछ कर सकते हैं।

डीटीपी मंदीप सिहाग ने बताया है कि सांपला शहरी क्षेत्र में रोहतक-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर कालीदास मंदिर के सामने लगभग चार एकड़ भूमि में काटी जा रही अवैध कालोनी में 22 दो, दो निर्माण, 10 खंबे व कच्चे रोड़ नेटवर्क को हटाया गया। कार्रवाई के दौरान जिला नगर योजनाकार कार्यालय के अधिकारी व तहसीलदार सांपला ड्यूटी मजिस्ट्रेट मौजूद रहे। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल तोड़फोड़ अमले के साथ मौजूद था। वहीं, जिला नगर योजनाकार ने जन साधारण को यह संदेश भी दिया है कि इस महामारी के दौरान अपनी जीवन की पूंजी अवैध निर्माणों में या डीलर/भू-मालिकों की तरफ से काटी जा रही अवैध कालोनियों में निवेश न करें।

chat bot
आपका साथी